scriptअबु आजमी के बेटे का बड़ा बयान, उद्धव के साथ जाऊंगा अयोध्या, वो मंदिर बनाएंगे और मैं मस्जिद | Farhan Azmi Big Statement on Uddhav Ayodhya visit | Patrika News

अबु आजमी के बेटे का बड़ा बयान, उद्धव के साथ जाऊंगा अयोध्या, वो मंदिर बनाएंगे और मैं मस्जिद

locationनई दिल्लीPublished: Jan 30, 2020 11:42:05 am

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

महाराष्ट्र ( Maharashtra ): सरकार के 100 दिन पूरे होने पर अयोध्या ( Ayodhya ) जाएंगे उद्धव ठाकरे ( Uddhav Thackeray )
सपा नेता अबु आजमी ( Abu Azmi ) के बेटे फरहान आजमी ( Farhan Azmi ) ने कहा- मैं भी मस्जिद बनाने के लिए जाऊंगा साथ

Farhan Azmi and Uddhav Thackeray

उद्धव ठाकरे के अयोध्या दौरे को लेकर गरमाई सियासत।

नई दिल्ली। महाराष्ट्र ( Maharashtra ) के सीएम और शिवसेना ( Shiv Sena ) प्रमुख उद्धव ठाकरे ( Uddhav Thackeray ) सरकार के सौ दिन पूरे होने पर अयोध्या का दौरा करेंगे। उनके अयोध्या ( Ayodhya ) दौरे को लेकर राजनीति गरमाने लगी है। समाजवादी पार्टी के नेता अबु आजमी ( Abu Azmi ) के बेटे फरहान आजमी ( Farhan Azmi ) ने कहा है कि उद्धव ठाकरे के साथ वह भी अयोध्या जाएंगे।
दरअसल, अबु आजमी के बेटे ने उद्धव ठाकरे के अयोध्या दौरे पर सवाल उठाया है। फरहान आजमी ने कहा कि उद्धव ठाकरे अपने कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने पर अयोध्या जाने के फैसले से मुसलमानों को डरा रहे हैं। फरहान आजमी ने साफ कहा कि अगर उद्धव ठाकरे राम मंदिर जाते हैं तो हम भी अयोध्या जाएंगे, लेकिन बाबरी मस्जिद बनाने के लिए। एक रैली के दौरान फरहान ने कहा कि अगर उद्धव ठाकरे अयोध्या जा रहे हैं, तो मैं भी जाऊंगा। उन्होंने कहा कि हम सब जाएंगे। आजमी ने कहा कि मैं महा विकास अघाड़ी के नेताओं को भी आमंत्रित करूंगा और मेरे पिता भी जाएंगे। उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे राम मंदिर बनाने जाएंगे, लेकिन हम बाबरी मस्जिद बनाने के लिए जाएंगे। फरहान आजमी यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि हम सुप्रीम कोर्ट के फैसले से निराश हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1222740355734364160?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि कुछ दिन पहले शिवसेना प्रवक्ता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा था कि सरकार के सौ दिन पूरे होने पर उद्धव ठाकरे अयोध्या जाएंगे। इससे पहले भी जब राम मंदिर को लेकर सुप्रीम कोर्ट का फैसला आया था तो तब उद्धव ठाकरे ने अयोध्या जाने की घोषणा की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो