scriptरामलीला मैदान जाने की जिद पर अड़े किसान, केंद्र ने दी बुराड़ी में प्रदर्शन की इजाजत | Farmers adamant to go to Ramlila ground, Center allows demonstration in Burari | Patrika News

रामलीला मैदान जाने की जिद पर अड़े किसान, केंद्र ने दी बुराड़ी में प्रदर्शन की इजाजत

locationनई दिल्लीPublished: Nov 28, 2020 08:55:39 am

Submitted by:

Dhirendra

किसान रामलीला मैदान या जंतर-मंतर पर करना चाहते हैं प्रदर्शन।
केंद्र सरकार इसकी इजाजत देने के तैयार नहीं।

kisan today

किसान रामलीला मैदान या जंतर-मंतर पर करना चाहते हैं प्रदर्शन।

नई दिल्ली। नए कृषि कानूनों के खिलाफ पंजाब और हरियाणा के किसान अभी भी हरियाणा-दिल्ली के सिंधु बॉर्डर पर डटे हुए हैं। आंदोलनकारी किसानं दिल्ली में रामलीला मैदान या जंतर.मंतर पर प्रदर्शन की जिद पर अड़े हैं। जबकि केंद्र सरकार ने किसानों को बुराड़ी स्थित निरंकारी संत समागम ग्राउंड में प्रदर्शन करने की इजाजत दी है। फिलहाल प्रदर्शन स्थल को लेकर किसानों और केंद्र सरकार के बीच तकरार जारी है। इस लिहाज से आज सिंधु बॉर्डर पर फिर तनाव देखने को मिल सकता है। इस बात को ध्यान में रखते हुए सुरक्षा का भारी बंदोबस्त सिंधु बॉर्डर पर किया गया है।
https://twitter.com/ANI/status/1332511361188839424?ref_src=twsrc%5Etfw
झड़प के बाद दिल्ली में प्रवेश की मिली इजाजत

बता दें कि शुक्रवार को दिल्ली पुलिस और किसानों के बीच झड़प के बाद केंद्र सराकर ने आंदोलनकारी किसानों को देश की राजधानी दिल्ली में प्रवेश की इजाजत दी थी। दिल्ली पुलिस ने हरियाणा-पंजाब से आए हजारों किसानों को बुराड़ी के निरंकारी मैदान में प्रदर्शन की अनुमति दी है। ये प्रदर्शनकारी अभी सिंघु बॉर्डर पर ही डटे हुए हैं और बुराड़ी जाने से इनकार कर रहे हैं। दिल्ली में एंट्री मिलने के बाद हरियाणा में भी कई जगहों पर रोके गए किसानों को आगे बढ़ने की इजाजत दे गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो