scriptFarukh Abdulla ने बीजेपी पर किया पलटवार, कहा- हमें गैंग कहने वाले सबसे बड़े डकैत हैं | Farukh Abdulla lashes out at BJP | Patrika News

Farukh Abdulla ने बीजेपी पर किया पलटवार, कहा- हमें गैंग कहने वाले सबसे बड़े डकैत हैं

locationनई दिल्लीPublished: Nov 09, 2020 06:59:51 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

28 नवंबर से शुरू होने वाले जिला विकास परिषद (DDC) चुनावों को लेकर दिया बयान।
संयुक्त उम्मीदवारों के साथ अपने-अपने चुनाव चिन्हों पर लड़ेंगी पार्टियां।

Farukh Abdulla

फारूक अब्दुल्ला।

नई दिल्ली। नेशनल कांफ्रेंस एंड पीपुल्स एलायंस फॉर गुपकार डिक्लरेशन (PAGD) के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने सोमवार मीडिया से बातचीत में बीजेपी पर पलटवार करते हुए कहा, हम एक गिरोह नहीं बल्कि पार्टियों का गठबंधन हैं। जो लोग हमें गैंग कहते हैं, वे सबसे बड़े डकैत हैं, इसलिए सभी को एक गैंग के रूप में देखते हैं। हम एक साथ चुनाव लड़ेंगे लेकिन हमें एक चुनाव चिन्ह नहीं मिल सकता इसलिए हम संयुक्त उम्मीदवारों के साथ अपने-अपने चुनाव चिन्हों पर चुनाव लड़ेंगे।
https://twitter.com/ANI/status/1325769968445607937?ref_src=twsrc%5Etfw
गौरतलब है कि 28 नवंबर से शुरू होने वाले जिला विकास परिषद (DDC) चुनावों में पीपुल्स एलायंस फॉर गुपकार डिक्लरेशन (PAGD)अपने उम्मीदवार उतारेगी। एलायंस ने ऐलान किया है कि PAGD की अगुवाई नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूख अब्दुल्ला कर रहे हैं। इस दौरान फारूक अब्दुल्ला ने कहा कि हम राष्ट्र के दुश्मन नहीं हैं। हम बीजेपी के दुश्मन हैं। वे हिंदुओं, मुस्लिम, सिखों और ईसाइयों को एक दूसरे से अलग-थलग करना चाहते हैं। हम महात्मा गांधी के भारत में विश्वास करते हैं-जहां हर कोई बराबर है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो