scriptदो महीने बाद जम्मू-श्रीनगर हाईवे जरूरी वाहनों के लिए खुला, पेट्रोलियम उत्पाद से भरे 1000 टैंकर पहुंचे कश्मीर घाटी | Few traffic allowed to on Jammu highway 1000 tankers to reach valley today | Patrika News

दो महीने बाद जम्मू-श्रीनगर हाईवे जरूरी वाहनों के लिए खुला, पेट्रोलियम उत्पाद से भरे 1000 टैंकर पहुंचे कश्मीर घाटी

locationनई दिल्लीPublished: Mar 10, 2019 11:57:44 am

Submitted by:

Shweta Singh

रविवार को राजमार्ग पर आंशिक आवाजाही खुली
आवश्यक सामग्री ले जा रहे वाहनों को जाने की अनुमति
पेट्रोलियम उत्पादों से भरे 1,000 से अधिक टैंकर कश्मीर घाटी पहुंचे

Few traffic allowed to on Jammu highway 1000 tankers to reach valley today

दो महीने बाद जम्मू-श्रीनगर हाईवे जरूरी वाहनों के लिए खुला, 1,000 टैंकर पेट्रोलियम उत्पाद पहुंचे कश्मीर घाटी

श्रीनगर। जम्मू-श्रीनगर हाईवे बंद होने के कारण घाटी में प्रभावित हुई जिंदगी को अब राहत मिलने वाली है। आखिरकार रविवार को राजमार्ग पर आवश्यक सामग्री ले जा रहे वाहनों को आगे जाने की अनुमति दी गई है।

1,000 से अधिक टैंकर कश्मीर घाटी पहुंचे

जानकारी मिल रही है कि मार्ग के खोले जाने के बाद पेट्रोलियम उत्पादों से भरे 1,000 से अधिक टैंकर कश्मीर घाटी पहुंच गए हैं। इस बारे में यातायात विभाग के एक अधिकारी की ओर से जानकारी मिली है। अधिकारी ने कहा कि रविवार को वाहनों को जम्मू से श्रीनगर की ओर जाने की अनुमति दी जाएगी।

दो महीने बंद रहा था राजमार्ग

अधिकारी ने मीडिया को बताया, ‘पेट्रोलियम उत्पादों के साथ 1,000 से अधिक टैंकर शनिवार को घाटी में पहुंच गए। इसके साथ ही लगभग चार हजार ट्रकों के आज पहुंचने की उम्मीद है जिसमें से 500 ट्रक ताजा सब्जियों, मटन, पोल्ट्री उत्पादों और अन्य आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति करेंगे।’ आपको बता दें कि इस राजमार्ग के दो महीने से बंद होने के कारण घाटी की जिंदगी पटरी से उतर चुकी है। लोगों के पास जरूरी सामान का स्टॉक लगभग खत्म हो चुका था। मौसम के बेहद खराब होने के कारण जनवरी और फरवरी में राजमार्ग को बंद करने किया गया था। दरअसल घाटी में जगह-जगह भूस्खलन और पहाड़ों से पत्थर के टूट के गिरने की घटनाओं के मद्देनजर यह फैसला किया गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो