script

आंध्र प्रदेश: टू-व्हीलर शोरूम में लगी भीषण आग, 50 बाइक जलकर हुईं राख

locationनई दिल्लीPublished: Oct 26, 2017 01:36:50 pm

Submitted by:

Kapil Tiwari

भीषण आग की वजह से करोड़ों का नुकासन हो गया है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में 50 गाड़ियां जलकर खाक हो गई हैं।

Fire break
हैदराबाद: आंध्रप्रदेश के अनंतपुर में भीषण आग लगने की खबर है। बताया जा रहा है कि ये आग अनंतपुर के तडपत्री इलाके में लगी है। न्यूज एजेंसी एएनआई की खबर के मुताबिक, ये आग एक टू-व्हीलर शोरूम में लगी है। विक्राल रूप धारण कर चुकी इस आग में किसी के हताहत होने की खबर तो नहीं है, लेकिन आग की वजह से 50 से अधिक गाड़ियां जलकर राख हो गईं।
50 बाइक जलकर राख
शोरूम में आग कितनी भयानक थी, इसका अंदाजा इन तस्वीरों को देखकर लगाया जा सकता है। काले धुएं का गुबार आसमान में साफ नजर आया। शोरूम में 50 से ज्यादा गाड़ियों में आग लग गई है, जिससे कि करोड़ों का नुकसान बताया जा रहा है। राहत भरी खबर ये है कि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। इस हादसे में अभी ज्यादा जानकारी नहीं आ सकी है।
पणजी बस स्टैंड पर लगी थी भीषण आग
इससे पहले पणजी बस स्टैंड के ग्राउंड फ्लोर में बने सुपरमार्केट में अचानक आग लग गई थी। सुबह का समय होने की वजह से लोग कम थे। मार्केट के अंदर लगी आग अचानक तेजी से भड़कने लगी और पूरी मार्केट को अपनी चपेट में ले लिया। इस बीच किसी ने फोन पर दमकल को जानकारी दे दी। लेकिन जब तक दमकल की गाड़ियां वहां पहुंची आग दूसरी दुकानों के साथ-साथ पूरी बिल्डिंग में फैल चुकी थी।
आग बुझाने में 3 घंटे की लगी थी मशक्कत
एक दमकल अधिकारी ने बताया कि 10-12 गाड़ियों ने 3 घंटे की कोशिश के बाद आग पर काबू पाया। इस घटना में गोवा परिवहन विभाग के बड़ी संख्या में रखे गए रिकॉर्ड जलकर खाक हो गए। पणजी बस स्टैंड का प्रबंधन देखने वाले और उसका मालिकाना हक रखने वाले कादम्बा ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन लिमिटेड (केटीसीएल) के मैनेजिंग डायरेक्टर डेरिक नाटो ने बताया कि करीब एक करोड़ रूपये का नुकसान होने का शुरुआती आंकलन है।
https://twitter.com/ANI/status/923418315954970624?ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो