scriptदिल्ली: शास्त्री भवन में लगी आग, फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद | Fire breaks out in D wing of Shastri Bhawan | Patrika News

दिल्ली: शास्त्री भवन में लगी आग, फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद

locationनई दिल्लीPublished: Jun 10, 2019 02:55:30 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

फायर ब्रिगेड की चार से पांच गाड़ियां मौके पर मौजूद
अप्रैल महीने में भी शास्त्री भवन में लगी थी आग
शास्त्री भवन में कई महत्वपूर्ण मंत्रालयों के दफ्तर हैं

file photo

दिल्ली: शास्त्री भवन में लगी आग, फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद

नई दिल्ली। बड़ी खबर देश की राजधानी दिल्ली से आ रही है। एक बार फिर शास्त्री भवन में अचानक आग लग गई। बिल्डिंग में आग लगने से मौके पर हड़कंप मच गया है। वहीं, सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड चार से पांच गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं।
https://twitter.com/ANI/status/1137991193218785281?ref_src=twsrc%5Etfw
आग पर काबू पाने की कोशिश जारी

जानकारी के मुताबिक, सोमवार दोपहर शास्त्री भवन के डी विंग में अचानक आग लग गई। आग की लपटें देखकर लोगों में हड़कंप मच गया और अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दी गई। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की चार से पांच गाड़ियां मौके पर पहुंच गई। आग पर काबू पाने की कोशिश लगातार जारी है।
sashtri bhawan
पहले भी लग चुकी है आग

अभी यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि यह आग कैसे लगी। फिलहाल, इस घटना को लेकर आधिकारिक रूप से कोई बयान नहीं आया है। घटना की छानबीन शुरू हो गई है।
file photo
गौरतलब है कि 30 अप्रैल, 2019 को भी मध्य दिल्ली स्थित शास्त्री भवन बिल्डिंग में आग लग गई थी। फायर ब्रिगेड की सात गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया था। इस अग्निकांड पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने तंज भी कसा था।
rahul gandhi
राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर कसा था तंज

राहुल गांधी ने कहा था कि मोदी जी फाइलों के जलने से आप बचेंगे नहीं। आपके जजमेंट का दिन करीब आ रहा है। यहां आपको बता दें कि इस भवन में कई महत्वपूर्ण मंत्रालयों के दफ्तर हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो