script

जुनून का हद कुछ इस कदर कि आंखों की रोशनी तक को रख दिया दांव पर

locationनई दिल्लीPublished: Dec 29, 2017 11:23:28 am

Submitted by:

Ravi Gupta

दिल्ली के एक शख्स ने अपनी आंखों के अंदर टैटू बनवाकर सबका ध्यान अपनी तरफ खींचने में सफल रहा।

tattoo
नई दिल्ली। आजकल टैटूओ का अपना ही फैशन है। हर युवक या युवती को आलकल इस फैशन को फॉलो करते हुए देखा जाता है जिसके चलते हर कहीं आपको टैटू पार्लर भी देखने को मिल जाएंगे। लोग अपनी पसंद के अनुसार अपने शरीर में टैटू बनवाते हैं। हाथ,पैर,कलाई,पीठ हर जगह ही लोग टैटू बनवाते हैं। लेकिन क्या आपने कभी आंख के अंदर टैटू बनवाने के बारे में सोचें है? सुनने में ही ये बहुत अजीब सा लगता है लेकिन टैटू की दीवानगी लोगों के सिर पर कुछ इस कदर चढ़ा हुआ है कि लोग किसी भी हद तक गुजरने को तैयार है।
tattoo
आंखों में टैटू बनवाने की बात पहले केवल विदेशों तक ही सीमित था लेकिन अब हमारा देश भी कहां पीछे रहने वाला? हाल ही में दिल्ली के एक शख्स ने अपनी आंखो के अंदर टैटू बनवाकर सबका ध्यान अपनी तरफ खींचने में सफल रहा। यह बंदा दिल्ली का रहने वाला है और पेशे से एक टैटू आर्टिस्ट है। 28 साल के इस युवक ने अपने हाथ, पैर,सिर पर टैटू बनवाने के साथ ही अब अपने आंखों के अंदर भी टैटू बनाकर सुर्खियों में है। करन सिंह नाम के इस युवक से इस बारे में पूछने पर उसका कहना है कि वो कुछ ऐसा करना चाहता था जिससे कि लोगों के बीच वो अपना नाम बना सकें। इसी के चलते उसने ऐसा कर डाला। हालांकि ऐसा करना किसी जोखिम से कम नहीं था क्योंकि थोड़ी सी चूक जिंदगी भर के लिए उसकी आंखों की रोशनी छीन सकती थी। लेकिन उसके अंदर जुनून कुछ इस हद तक था कि उसे किसी भी डर का सामना करने में कोई कठिनाई नहीं हुई।
tattoo
अभी हाल ही में एक कनेडियन मॉडल को ऐसा करते हुए देखा गया। आंखो के अंदर टैटू बनवाने से इस मॉडल की आंखों की रोशनी तक जाने की नौबत आ गई। इस मॉडल का अभी लोगों को यही सुझाव है कि कोई ऐसा भूलकर भी न करें क्योंकि आंखों मे टैटू बनवाने के दौरान कई रंगो की स्याही को सूई के जरिए इंजेक्ट किया जाता है जिससे आप अंधे तक हो सकते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो