दिल्ली में पारा लुढ़का, इस साल पहली बार एक अंकों में आया, कोहरा भी छाएगा

स्काइमेट वेदर के अनुसार, आने वाले दिनों में पारा और गिरेगा। इसका कारण उत्तर और उत्तर-पश्चिम से आने वाली हवा को बताया जा रहा है।

नई दिल्ली : दिल्ली-एनसीआर के इलाके में ठंड दस्तक दे चुकी है। रविवार को पहली बार इस सीजन में ठंड दो अंकों से एक अंक में पहुच गया। आने वाले दिनों में इसके और कम होने की संभावना जताई जा रही है। सफदरजंग और पालम में पिछले 24 घंटे के दौरान रात का तापमान 9.4 डिग्री रिकार्ड किया गया।

9.4 तक पहुंचा पारा

रविवार को यह पारा पहली बार तापमान दहाई अंक से नीचे लुढ़ककर एक अंक में पहुंचा है। इसे 9.4 डिग्री सेल्सियस रिकार्ड किया गया। मौसम की जानकारी देने वाली निजी एजेंसी स्काईमेट वेदर के मुताबिक आने वाले दिनों में ठंड बढ़ेगी और अगले कुछ दिनों में रात का तापमान आठ डिग्री रिकार्ड किया जा सकता है।

अधिकतम तापमान भी गिरा

दिन का अधिकतम तापमान भी गिर गया है और इसमें लगातार गिरावट देखी जा रही है। रविवार को यह 24 डिग्री के आसपास पहुंच गया है। आने वाले दिनों में लुढ़ककर इसके 21 डिग्री तक पहुंच जाने का अनुमान है। इसका कारण उत्तर और उत्तर-पश्चिमी से आने वाली हवा को बताया जा रहा है। अगले कुछ दिनों में कोहरा और धुंध की भी शुरुआत होगी, वहीं दिन में धूप रहेगी।

weather update latest weather update weather report
Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned