scriptकर्नाटक: बेलगाम में दर्दनाक सड़क हादसा ,पांच की मौत , 1 शख्स गंभीर रूप से घायल | Five people killed collision between a truck and car belgaum | Patrika News

कर्नाटक: बेलगाम में दर्दनाक सड़क हादसा ,पांच की मौत , 1 शख्स गंभीर रूप से घायल

locationनई दिल्लीPublished: Jun 02, 2019 06:57:26 pm

Submitted by:

Prashant Jha

कर्नाटक में भीषण सड़क हादसा
एक ही परिवार के थे सभी सदस्य
पुलिस मामले की जांच में जुटी

car accident

कर्नाटक: बेलगाम में दर्दनाक सड़क हादसा ,पांच की मौत 1 शख्स घायल

नई दिल्ली। कर्नाटक के बेलगाम में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ। रविवार को ट्रक ने कार को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई। वहीं एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल शख्स को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा इतना खतरनाक था कि कार के परखच्चे उड़ गए। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार ट्रक ने कार को पीछे से टक्कर मार दी। कार में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। सूत्रों के मुताबिक मरने वाले सभी लोग एक ही परिवार के सदस्य थे।

ये भी पढ़ें: ट्रक ने बाइक के टक्कर मारने से लगी आग से युवक की जल कर मौत

ड्राइवर घटना स्थल से फरार

ये लोग बेलगाम से बेंगलुरू जा रहे थे। इसी दौरान एयरपोर्ट रोड पर यह हादसा हो गया। ड्राइवर घटनास्थल से वाहन छोड़कर फरार हो गया है। वहीं पुलिस ने आरोपी ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही पुलिस ने पांचों शवों का पोस्टमार्टम कराकर शवों को परिजनों को सौंप दिया है। घटना के बाद परिवार में मातम का माहौल छाया हुआ है।

ये भी पढ़ें: कश्मीर घाटी में आतंक का काम तमाम: पांच महीने में मारे गए 100 से अधिक कुख्यात आतंकी

2017 में भी हुआ था दर्दनाक हादसा

2017 में कर्नाटक के हुबली में दर्दनाक सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई थी। यह हादसा नेशनल हाइवे 63 पर हुबली के पास हुआ था। यहां आमने सामने से तेज गति पर आ रही एक बस और ट्रक की भिंड़त हो गई थी। जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो