बारामुला: सोपोर में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी, इलाके में कई आतंकियों के छिपे होने की आशंका

सुरक्षाबल इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाए हुए हैं। इलाकों में कई आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी।

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबल लगातार आतंकियों के मंसबों पर पानी फेर रहे हैं। अब खबर है कि बारामुला में कई आतंकी छिपे हैं। खबरों के मुताबिक, उत्तर कश्मीर के बारामुला जिला के सोपोर में सुरक्षाबलों ने कॉर्डन एंड सर्च ऑपरेशन (कासो) चलाया। इलाके में आतंकी छिपे होने की आशंका है।

रविवार सुबह सुरक्षाबलों ने आतंकियों के छिपे होने की सूचना के बाद सेना के 22 राष्ट्रीय राइफल्स और जम्मू-कश्मीर पुलिस के विशेष अभियान समूह (एसओजी) की एक संयुक्त टीम ने तुज्जर गांव में खोजी ऑपरेशन शुरू किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, क्षेत्र में बड़ी संख्या में सेना की तैनाती की गई है। इलाके में डोर टू डोर तलाशी अभियान शुरू किया गया है।

उधर रविवार को दूसरे दिन पुलवामा जिले में आतंकियों के मारे जाने के विरोध में शोक व्यक्त किया जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, शहर की सभी दुकानें और अन्य व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद हैं, जबकि सार्वजनिक परिवहन सड़कों से दूर है। किसी भी विरोध प्रदर्शन को रोकने के लिए पुलवामा शहर में विभिन्न स्थानों पर सुरक्षाबलों को तैनात किया गया है। विभिन्न क्षेत्रों के लोग मारे गए दहशतगर्दों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करने के लिए उनके आवास पर जा रहे हैं। बता दें कि शनिवार को हाजिन इलाके में सुरक्षाबलों ने एक मुठभेड़ में चार आतंकियों को ढेर कर दिया था। चारों जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े हुए थे।

 

जम्मू: रत्नूचक मिलिट्री स्टेशन पर आर्मी गार्ड्स और दो संदिग्धों के बीच फायरिंग, सर्च ऑपरेशन जारी

वहीं जम्मू में देर रात करीब दो बजे रत्नूचक मिलिट्री स्टेशन पर आर्मी गार्ड्स और दो संदिग्धों के बीच फायरिंग हुई। जिसके बाद इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने कहा कि संतरी ने देर रात 1.50 बजे के आसपास बारी ब्रह्म्ना इलाके के मिलिट्री स्टेशन के पास संदिग्ध गतिविधियां देखी। आनंद ने कहा, "संदिग्धों को चुनौती दी गई लेकिन वे नहीं रुके, इसके बाद संतरी ने चेतावनी देते हुए फायरिंग की। संदिग्धों ने भी पलटकर फायरिंग की और फिर फरार हो गए।" संदिग्धों को पकड़ने के लिए तलाशी अभियान जारी है

Show More
Saif Ur Rehman
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned