scriptजम्मू-कश्मीर के लिए ‘शापित’ शनिवार, एक दिन में 4 बार दहली घाटी, 3 आतंकी हमलों में दो नागरिकों की मौत | four blast in jammu kashmir in saturday two people died | Patrika News

जम्मू-कश्मीर के लिए ‘शापित’ शनिवार, एक दिन में 4 बार दहली घाटी, 3 आतंकी हमलों में दो नागरिकों की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Mar 31, 2019 08:48:54 am

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

– जम्मू-कश्मीर में आतंकियों का तांडव-

‘जन्नत’ में आतंकी जंग
दिन निकलने के बाद और शाम ढलने तक धमाका
एक दिन में चार बार ‘नर्क बना धरती का स्वर्ग’

 

blast in jammu kashmir

जम्मू-कश्मीर के लिए ‘शापित’ शनिवार, एक दिन में 4 बार दहली घाटी, 3 आतंकी हमले में दो नागरिकों की मौत

नई दिल्ली। शनिवार का दिन जम्मू-कश्मीर के लिए काफी दर्दनाक रहा। महज एक दिन में चार धमाकों से घाटी दहल गई। इन हादसों में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि सेना का एक जवान भी घायल हो गया। पहली घटना रामबन जिले के बनिहाल की है। दूसरी घटना पुलवामा की, तीसरी बारामूला और चौथी घटना फिर पुलवामा की है।
पुलवामा में दो आतंकी हमला

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में शनिवार को दो आतंकी हमले हुए। पहला हमला SBI बैंक के पास CRPF के बंकर पर हुआ। यहां आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया। इस हमले में एक जवान घायल हो गया। वहीं, दूसरी घटना में आतंकियों ने एक नागरिक की गोली मारकर हत्या कर दी। इन दो घटनाओं से एक बार फिर पुलवामा दहल गया। गौरतलब है कि पुलवामा में ही 14 फरवरी को CRPF के काफिले पर बड़ा आतंकी हमला हुआ था, जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे।
https://twitter.com/hashtag/UPDATE?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
बारामूला में आतंकी हमला

शनिवार को ही आतंकियों ने बारमूला में भी कहर बरपाया। अज्ञात हमलावरों ने मुख्य बाजार स्थित एक दुकान के अंदर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। इस हमले में एक आम नागरिक की मौत हो गई।
https://twitter.com/ANI/status/1111977721574379521?ref_src=twsrc%5Etfw
बनिहाल में बड़ा धमाका

‘शापित’ शनिवार की शुरुआत जम्मू-कश्मीर के बनिहाल से हुई। जहां CRPF के काफिले के पास एक कार में बड़ा धमाका हुआ। धमाका इतना जोरदार था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। हालांकि, इस घटना में जवानों को किसी तरह का कोई नुकसान नहीं हुआ। लेकिन, माना जा रहा है कि पुलवामा की तरह आतंकी कोई बडी़ वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हादसे में CRPF की एक गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई है। खबर यह भी आ रही है कि यह भी आतंकी हमला था। लेकिन, अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। फिलहाल, चारों घटनाओं की जांच की जा रही है।
https://twitter.com/ANI/status/1111895576457691136?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ANI/status/1111883437890260992?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो