scriptबारामूला में बड़ा हादसा, CRPF की गाड़ी का एक्सीडेंट, चार जवान घायल | four crpf jawan injured in accident | Patrika News

बारामूला में बड़ा हादसा, CRPF की गाड़ी का एक्सीडेंट, चार जवान घायल

locationनई दिल्लीPublished: Feb 23, 2019 08:03:38 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

बारामूला में बड़ा हादसा
सीआरपीएफ की गाड़ी का हादसा
चार सीआरपीएफ जवान घायल
हादसे में कुल नौ लोग घायल

crpf

बारामूला में बड़ा हादसा, CRPF की गाड़ी का एक्सीडेंट, चार जवान घायल

नई दिल्ली। पुलवामा में आतंकी हमले के बाद देश में तनाव का माहौल है। आतंकियों के खिलाफ सेना लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी बीच एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। बारमूला में सीआरपीएफ की गाड़ी का भीषण एक्सीडेंट हो गया है। इस हादसे में चार जवान समेत नौ लोग घायल हो गए हैं। फिलहाल, सभी घायलों को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।
सीआरपीएफ जवान की गाड़ी का एक्सीडेंट

दरअसल, शनिवार को बारामूला के वीरवान कॉलोनी में CRPF की गाड़ी की सामने से आ रही एक टाटा सूमो से टक्कर हो गई। सूमो कार से टकराने के बाद सीआरपीएफ की बस पलट गई और उसमें सवार चार जवान घायल हो गए। वहीं, सूमों में सवार 5 लोगों को भी गंभीर चोटें आई हैं। तीन लोगों की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। अब तक घायलों की पहचान नहीं हो सकी है। इधर, पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।
घाटी में बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था

गौरतलब है कि यह दुर्घटना पुलवामा जिले में सीआरपीएफ के एक काफिले पर एक आतंकी हमले में 40 जवानों के शहीद होने के आठ दिनों बाद हुई है। बता दें कि पुलवामा आतंकी हमले के बाद पूरी घाटी में सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता कर दी गई है। जानकारी के मुताबिक सैन्य अधिकारियों की छुट्टियों को भी रद्द कर दिया गया है। वहीं, 10 हजार जवानों की तैनाती भी कर दी गई है। बॉर्डर के सभी इलाकों में सेना दिन-रात सर्च ऑपरेशन चला रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो