अभिव्यक्ति की आजादी जितनी गुरमेहर को उतनी हमें भी : बबीता फोगाट

गुरमेहर के बयान को बताया देशविरोधी, दिल्ली के रामजस कॉलेज में पिछले दिनों एक संगोष्ठी का अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) ने विरोध किया था। 

भोपाल। फिल्म दंगल से चर्चा में आई महिला पहलवान फोगाट बहनों में से एक बबीता फोगाट ने शनिवार को कहा कि अभिव्यक्ति की आजादी जितनी गुरमेहर कौर को है, उतनी ही हमें भी।

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक निजी संस्था के कार्यक्रम में भाग लेने आई बबीता ने पत्रकार वार्ता के दौरान एक प्रश्न के उत्तर में यह बात कही। उन्होंने सोशल मीडिया में वायरल गुरमेहर की पोस्ट के बारे में कहा कि उसने जो कहा था वह देश के खिलाफ था। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि गुरमेहर ने उसमें शांति की जो बात कही थी वह उन्हें अच्छी लगी।

राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक जीत चुकी फोगाट ने इससे जुड़े अन्य प्रश्न यह कहते हुए टाल दिए कि वे यहां किसी दूसरे काम से आई हैं और उस कार्यक्रम या खेल के बारे में बात करेंगी।

दिल्ली के रामजस कॉलेज में पिछले दिनों एक संगोष्ठी का अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद (एबीवीपी) ने विरोध किया था। गुरमेहर कौर ने सोशल मीडिया में एबीवीपी के खिलाफ एक पोस्ट की थी। इसके बाद सोशल मीडिया में उसे धमकियां मिली थीं और कई लोगों ने उसे देशद्रोही बताया था। फोगाट बहनों ने भी गुरमेहर का विरोध किया था।
विकास गुप्ता
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned