scriptवीडियो: जेल में ही गैंगस्टर ने गर्लफ्रेंड से रचाई शादी, पुलिस वाले बने बाराती | Gangster sachin khokhar married to girlfriends in roorkee jail | Patrika News
विविध भारत

वीडियो: जेल में ही गैंगस्टर ने गर्लफ्रेंड से रचाई शादी, पुलिस वाले बने बाराती

रुडकी की एक जेल में हां राठी गैंग के कुख्यात गैंस्टर सचिन खोखर ने प्रेमिका के साथ सात फेरे लिए। इस शादी पुलिस वाले ही बाराती और घराती बने।

Nov 04, 2017 / 04:43 pm

Chandra Prakash

sachin khokhar
देहरादून। शायद ही आपने अपने जीवन में ऐसी कोई शादी देखी होगी जिसमें एक गैंगस्टर के बाराती और घराती दोनों पुलिस वाले हों। ऐसा शनिवार को रुडकी की एक जेल में हुआ, जहां राठी गैंग के कुख्यात गैंस्टर सचिन खोखर ने प्रेमिका के साथ सात फेरे लिए।

गर्लफ्रेंड से हुई गैंगस्टर की शादी
गैंस्टर सचिन खोखर की शादी के लिए नैनीताल हाइकोर्ट ने स्पेशल डिमांड पर चार घंटे की पेरोल दी थी। जेल में ही पुलिस की सुरक्षा के बीच यह शादी संपन्न हुई। जानकारी के अनुसार सचिन का गाजियाबाद की रहने वाली एक युवती से लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आखिरकार दोनों ने इस प्रेम को नाम देना का फैसला किया और शादी के बंधन में बंध गए। इस शादी में लगभग बीस लोग शामिल हुए।
sachin khokhar
IMAGE CREDIT: sachin khokhar
राठी गैंग का सबसे कुख्यात गैंस्टर सचिन
बता दें कि सुनील राठी गैंग के सदस्य सचिन ने वर्ष 2014 में रूड़की जेल के सामने गैंगवार में चीनू पंडित गैंग के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद उसे पहले रुड़की जेल, फिर नैनीताल जेल में शिफ्ट कर दिया गया था। शादी करवाने के लिए शुक्रवार को पुलिस सचिन को नैनीताल से रूड़की जेल लेकर आई, जहां जेल में शनिवार को विवाह समारोह संपन्न हुआ। इस शादी को लेकर पुलिस महकमे से लेकर आमजन में चर्चा होती रही।
sachin khokhar
जेल से ही वसूलता है रंगदारी
पुलिस वाले बताते हैं कि आज भी सचिन मोबाइल के जरिए जेल में बैठे-बैठे लोगों से व्यापारियों, डॉक्टरों से रंगदारी वसूलता है और आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिलवाता है।

डर की वजह से नहीं होती शिकायत
एडीशनल एसपी मणिकांत मिश्रा ने बताया कि हाइकोर्ट के आदेश की पालना करते हुए सचिन की शादी रूडकी जेल में पुलिस की कडी सुरक्षा के बीच हुई। उन्होंने बताया कि आरोपी की अक्सर लोग शिकायत करते हैं कि वसूली के लिए उनके पास खोखर के कॉल जाते हैं, लेकिन कोई भी भय के चलते एफआईआर दर्ज करा कर कानूनी कार्रवाई करने को तैयार नहीं है।

Hindi News/ Miscellenous India / वीडियो: जेल में ही गैंगस्टर ने गर्लफ्रेंड से रचाई शादी, पुलिस वाले बने बाराती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो