scriptमीडिया पर भड़के वीके सिंह, कहा “मैंने नहीं छुए अमित शाह के पैर” | General VK SIngh Slams Social Media, Says Don't Touch Feet Of Amit Shah | Patrika News

मीडिया पर भड़के वीके सिंह, कहा “मैंने नहीं छुए अमित शाह के पैर”

Published: Jan 27, 2016 12:03:00 pm

Submitted by:

Abhishek Tiwari

केंद्रीय मंत्री और पूर्व थल सेनाध्यक्ष जनरल वी के सिंह मंगलवार को एक बार फिर सोशल मीडिया पर भड़के

V K SINGH

V K SINGH

नई दिल्ली। अपने बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाले केंद्रीय मंत्री और पूर्व थल सेनाध्यक्ष जनरल वी के सिंह मंगलवार को एक बार फिर सोशल मीडिया पर भड़के उठे। इस बार मामला है अमित शाह के भाजपा अध्यक्ष के तौर पर दोबारा निर्वाचित होने के ऐलान के समय उनका पैर छूने को लेकर जारी हुए एक वीडियो का।

उस वीडियो में दिखाया गया है कि एक शख्स अमित शाह का पैर छू रहा है। इस वीडियो के सोशल मीडिया में आने पर लोग इसे वी के सिंह से जोड़ने लगे। इस पर वह गुस्सा हो गए और फिर उन्होंने वीडियो की हकीकत बताई।

इस पर सिंह ने कहा कि यह मीडिया के एक वर्ग की शरारत है। बीजेपी अध्यक्ष को बधाई देते हुए दूसरे के वीडियो को मुझसे जोड़ा गया और कहा गया कि मै पांव छू रहा हूं।

सिंह ने अपने ट्वीट में स्पष्ट किया कि उस वीडियो में भाजपा किसान मोर्चा के प्रमुख विजय पाल तोमर हैं न कि वह। इस ट्वीट में उन्होंने एक बार फिर “प्रेस्टिट्यूट्स” शब्द का इस्तेमाल किया।

गौरतलब है कि इससे पहले उन्होंने पिछले साल अप्रैल में मीडिया के लिए “प्रेस्टिट्यूट्स” शब्द का इस्तेमाल किया था। तब काफी बवाल मचा था, उस पर उनको माफी मांगनी पड़ी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो