scriptPark में Gym कर रहे ‘भूत’ को पकड़ने पहुंची थी Jhansi Police, फिर जो हुआ इस Video में देखें | ghost doing exercise in the open park at jhansi viral video police | Patrika News

Park में Gym कर रहे ‘भूत’ को पकड़ने पहुंची थी Jhansi Police, फिर जो हुआ इस Video में देखें

locationनई दिल्लीPublished: Jun 13, 2020 04:05:53 pm

Submitted by:

Naveen

-Jhansi Ghost Viral Video: उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के झांसी के एक पार्क ( Jhansi Park ) में हैरान करने वाली घटना सामने आई है। जहां आधी रात को जिमिंग मशीन अपने आप चलने लगती है।-Ghost in Park: पार्क में ना ही कोई शख्स मौजूद रहता है और ना ही मशीनों का इस्तेमाल हो रहा होता है। फिर भी जिमिंग मशीन चलती रहती है।-बाकायदा इसका चौंकाने वाला वीडियो ( Ghost Viral Video ) भी सामने आया है, जिसे देखने के बाद किसी के भी होश उड़ जाएं।

ghost doing exercise in the open park at jhansi viral video police

पार्क में एक्सरसाइज कर रहे ‘भूत’ को पकड़ने पहुंची थी पुलिस, फिर जो हुआ इस Video में देखें

नई दिल्ली।
Jhansi Ghost Viral Video: अक्सर फिल्मों में देखा गया है कि सुनसान व खाली पार्कों में लगे झूले जब अपने आप चलने लगते हैं, तो लोग भूत ( Ghost Video ) समझकर डर के मारे भाग जाते हैं। लेकिन, उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के झांसी के एक पार्क ( Jhansi Park ) में बिल्कुल ऐसी ही घटना सामने आई है। जहां आधी रात को जिमिंग मशीन अपने आप चलने लगती है।

पार्क में ना ही कोई शख्स मौजूद रहता है और ना ही मशीनों का इस्तेमाल हो रहा होता है। फिर भी जिमिंग मशीन चलती रहती है। बाकायदा इसका चौंकाने वाला वीडियो ( Ghost Viral Video ) भी सामने आया है, जिसे देखने के बाद किसी के भी होश उड़ जाएं। देखते ही देखते सोशल मीडिया पर भूत को लेकर अफवाह फैल गई। इसी बीच जब पुलिस को इसकी सूचना मिली तो वह भी भूत को पकड़ने पार्क आ पहुंची।

https://twitter.com/hashtag/StanningSidharthForLifetime?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

पुलिस के सामने चलती रही मशीन
दरअसल, झांसी के सीपरी बाजार के कांशीराम पार्क का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बिना किसी शख्स की मौजूदगी के जिम की मशीन चलती दिख रही है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। मौके पर पहुंची पुलिस भी देखकर हैरान रह गई। बिना किसी शख्स के मशीनों का इस्तेमाल कैसे हो रहा है। इसके बाद छानबीन शुरू की गई तो मामले असली भूतों का पता चला।

https://twitter.com/cricketaakash/status/1271457548239962112?ref_src=twsrc%5Etfw

शरारती तत्वों की करतूत
दरअसल, जिम मशीन में ज्यादा ग्रीस लगे होने की वजह से इसे एक बार हिला दे, तो यह कई देर तक अपने आप चलता रहता है। किसी शरारती तत्वों ने पहले इसे हिलाया और उसके बाद वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। भूत के एक्सरसाइज करने की बात सिर्फ अफवाह है।

https://twitter.com/hashtag/FakeNewsAlert?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

पुलिस लेगी एक्शन
उत्तर प्रदेश के पुलिस अधिकारी राहुल श्रीवास्तव ने भी इस वीडियो को शेयर किया है। उन्होंने लिखा, झांसी पुलिस को ओपन जिम में एक भूत के एक्सरसाइज़ करने की टिप मिली। टीम वहां पहुंची और थोड़ी ही देर में असली भूतों यानी कि कुछ शरारती लोगों का पता लगा, जिन्होंने हिलती जिम मशीन का विडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला। इन शरारती लोगों का ‘डरावने’ लॉकअप में जल्द स्वागत किया जाएगा।

https://twitter.com/cricketaakash/status/1271685447261974533?ref_src=twsrc%5Etfw

वहीं, पुलिस ने जांच की और झूले को हिलाकर उसका वीडियो बनाया। पुलिस शरारती तत्वों को तलाश रही है। भूत की बात अफवाह है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो