scriptपार्टी के हालात पर गुलाम नबी ने चिंता व्यक्त की, कहा-बीते 72 वर्षो में कांग्रेस सबसे निचले स्तर पर | ghulam nabi azad says Congress party performance | Patrika News

पार्टी के हालात पर गुलाम नबी ने चिंता व्यक्त की, कहा-बीते 72 वर्षो में कांग्रेस सबसे निचले स्तर पर

locationनई दिल्लीPublished: Nov 22, 2020 07:19:19 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

गुलाम नबी ने कहा पार्टी को हर स्तर पर कामकाज के तरीकों में बदलाव की जरूर है।
शीर्ष स्तर के लोगों का ब्लॉक स्तर से नाता टूटा हुआ है।

ghulam nabi azad

गुलाम नबी।

नई दिल्ली। कांग्रेस की वर्तमान हालत पर पार्टी के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने रविवार को चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि बीते 72 सालों में कांग्रेस सबसे निचले स्तर पर है।

यहां तक कि कांग्रेस के बीते दो कार्यकाल के दौरान लोकसभा में विपक्ष के नेता का पद भी नहीं है। गुलाम नबी आजाद का कहना है कि कांग्रेस ने लद्दाख में हिल काउंसिल चुनाव में नौ सीटें पर जीत हासिल की है। पार्टी को इस तरह के सकारात्मक परिणाम की उम्मीद नहीं थी।
https://twitter.com/ANI/status/1330488738653224960?ref_src=twsrc%5Etfw
मीडिया से बातचीत में गुलाम नबी आजाद ने कहा कि जब तक हम हर स्तर पर अपने कामकाज को तरीकों में बदलाव नहीं करेंगे तब तक चीजों में सुधार की गुंजाइश नहीं है। नेतृत्व को पार्टी कार्यकर्ताओं को एक प्रोग्राम देने और पदों के लिए चुनाव कराने की आवश्यकता है।
उन्होंने आगे कहा कि शीर्ष स्तर के लोगों का ब्लॉक स्तर पर, जिला स्तर पर कनेक्शन टूट रहा है। जब तक पदाधिकारी हमारी पार्टी में बनता है तो वो लेटर पैड छाप देता है। विजिटिंग कार्ड बना देता है। इसके बाद वह समझता है कि उसका काम खत्म हो चुका है। जबकि उस समय से उसका काम शुरू होना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो