CAA और NRC पर बवाल जारी, गिरिराज सिंह ने विपक्ष पर साधा निशाना

  • CAA और NRC को लेकर जारी है विरोध प्रदर्शन
  • गिरिराज सिंह ( Giriraj Singh ) ने विपक्षियों पर साधा निशाना

नई दिल्ली। नागरिकता संशोधन अधिनियम ( CAA ) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर ( NRC ) पर देशभर में बवाल जारी है। विपक्षी पार्टियां लगातार केन्द्र सरकार पर हमलावर हो रही है। वहीं, अब केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ( Giriraj Singh ) ने इस कानून के बहाने विपक्षियों पर निशाना साधा है।

केन्द्रीय मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता गिरिराज सिंह ने गुरुवार को नागरिकता संशोधन अधिनियम ( सीएए ) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर ( एनआरसी ) को लेकर विराधियों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भगवान राम का प्रमाण मांगने वाले को अब अपना प्रमाण देने में परेशानी हो रही है। भाजपा के 'फायरब्रांड' नेता माने जाने वाले गिरिराज ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि भगवान राम का प्रमाण मांगने वाले को अब अपना प्रमाण देने में हो रही है परेशानी।

उन्होंने कहा कि विपक्षियों द्वारा पूरे देश में एनआरसी को लेकर भ्रम फैलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि विपक्ष को केवल रोहिंग्या मुसलमान की नागरिकता की चिंता है। भारतवंशियों को एक करने वाले सीएए पर कोई सवाल नहीं। गौरतलब है कि अपने बयानों से चर्चित रहने वाले बेगूसराय से लोकसभा सांसद गिरिराज ट्विटर के माध्यम से लगातार विरोधियों पर निशाना साधते रहे हैं।

Kaushlendra Pathak Content
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned