scriptगिरिराज सिंह ने SDM को बीच सड़क पर सुनाई खरी-खरी, कहा- जरूरत पड़ी तो सीएम से करूंगा आपकी शिकायत | Giriraj Singh scolds SDO after locals complain flood affected areas | Patrika News

गिरिराज सिंह ने SDM को बीच सड़क पर सुनाई खरी-खरी, कहा- जरूरत पड़ी तो सीएम से करूंगा आपकी शिकायत

locationनई दिल्लीPublished: Sep 23, 2019 10:50:18 am

Submitted by:

Prashant Jha

गिरिराज सिंह ने बेगूसराय में बाढ़ प्रभावित इलाकों का किया दौरा
इलाके के लोगों ने स्थानीय प्रशासन के बारे में की शिकायत
गिरिराज सिंह ने अधिकारी को लगाई फटकार

गिरिराज सिंह ने SDM को बीच सड़क पर सुनाई खरी-खरी, कहा- जरूरत पड़ी तो सीएम से करूंगा आपकी शिकायत

गिरिराज सिंह ने SDM को बीच सड़क पर सुनाई खरी-खरी, कहा- जरूरत पड़ी तो सीएम से करूंगा आपकी शिकायत

नई दिल्ली। केंद्रीय मंत्री और बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह रविवार को अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर पहुंचे। इस दौरान उन्होंने बाढ़ प्रभावित इलाकों का जायजा लिया। लेकिन गिरिराज सिंह का सब्र उस वक्त टूट गया जब स्थानीय प्रशासन के खिलाफ लोगों ने जमकर शिकायतें की। फिर क्या था उन्होंने बिहार सरकार के सरकारी मुलाजिमों को मुंह पर ही खरी खरी सुना डाली।

बारिश में भींग कर लोगों से मिले गिरिराज सिंह

दरअसल गिरिराज सिंह जिले के बाढ़ प्रभावित बछवाड़ा प्रखंड के चमथा दियारा क्षेत्र का दौरा करने पहुंचे थे। गिरिराज के दौरे के दौरान ही तेज बारिश होने लगी, लेकिन वे कही रुके नहीं, बारिश में भींगते हुए लोगों से मिलते रहे और उनकी समस्या सुनते रहे। इस बीच लोगों ने भी स्थानीय प्रशासन के संबंध में काफी शिकायतें की।

गाड़ी में बैठक बात करने से भड़के गिरिराज सिंह

उसके बाद केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह तेघड़ा प्रखंड के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का दौरा तो वहां के एसडीएम डॉक्टर निशांत एवं डीएसपी आशीष रंजन भी वहां पहुंचे। लेकिन, गिरिराज सिंह से बात करने के लिए एसडीएम रंजन अपनी गाड़ी से नीचे उतरे। फिर गिरिराज सिंह पूरी गुस्से से लाल हो गए और एसडीएम डॉ निशांत को खरीखरी सुनाने लगे।

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: नजरबंद नेताओं पर जितेंद्र सिंह बोले- उन्हें हॉलीवुड फिल्मों की CD और जिम की मिल रही सुविधा

https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बाढ़ प्रभावितों को हर संभव मदद करें- मंत्री

गिरिराज सिंह ने एसडीओ को साफ लहजे में कहा कि मैं किसी भी हालत में वह बर्दाश्त नहीं करूंगा जो आप के संबंध में पूरे क्षेत्र की जनता ने बताया है। आपको यहां दो नीति नहीं करनी होगी। आप एक सरकारी मुलाजिम हैं, आपकी नजर में सभी जनता सामान है।

ये भी पढ़ें : मोदी सरकार पर शशि थरूर का तंज, राम के नाम पर हिंदू धर्म को बदनाम ना करो

गिरिराज सिंह ने सरकारी मुलाजिमों को साफ-साफ कहा कि आप बाढ़ प्रभावित लोगों की हर संभव मदद करें। आपको अगर डीएम से बात करनी है तो डीएम से बात कीजिए। नहीं आपके खिलाफ मैं मुख्यमंत्री और चीफ सेक्रेटरी से बात करूंगा। जरूरत पड़ने पर तेघड़ा प्रखंड कार्यालय के बाहर धरने प्रदर्शन भी करूंगा। हालांकि कुछ समय बाद गिरिराज सिंह ने लोगों को हर संभव मदद करने का भरोसा दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो