मोदी सरकार के खिलाफ विमान में लड़की ने लगाए नारे, एयरपोर्ट से ही उठा ले गई पुलिस

मोदी सरकार के खिलाफ विमान में लड़की ने लगाए नारे, एयरपोर्ट से ही उठा ले गई पुलिस

जमीन से हजारों फीट ऊपर एक लड़की ने बीजेपी अध्यक्ष के सामने जो किया है, उसके बाद पुलिस ने उसे एयरपोर्ट से ही गिरफ्तार कर लिया।

नई दिल्ली। केंद्र की मोदी सरकार को खिलाफ नारा लगाना एक युवती को काफी महंगा पड़ गया। महिला ने तमिलनाडु बीजेपी अध्यक्ष तमिलसाई सुंदरराजन की मौजूदगी में विमान में 'फासिस्ट' मोदी सरकार के खिलाफ नारे लगाए थे। विमान से उतरने के बाद तमिलनाडु के तूथूकुडी एयरपोर्ट पर ही पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

छात्रा से भीड़ गईं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष

बताया जा रहा है कि कनाडा में रिसर्च कर रही 25 साल की सोफिया अपने घर तूथूकुडी वापस आ रही थी और सुंदरराजन के सीट के पीछे बैठी थी। वह अचानक अपने सीट से उठी और बीजेपी तथा केंद्र की 'फासीवादी' सरकार के खिलाफ नारे लगाने लगी। विमान के यहां उतरने के बाद बीजेपी नेता ने छात्रा के साथ बहस की। उन्होंने पुलिस के समक्ष मामला दर्ज कराया, जिसके बाद छात्रा को गिरफ्तार कर लिया।

यह भी पढ़ें: बेगुसराय से चुनाव लड़ने को तैयार कन्हैया कुमार ने कहा- अगर मैं कन्हैया हूं तो कहीं कंस भी होगा

तमिलसाई बोलीं- लड़की के पीछे किसी संगठन का हाथ

सुंदरराजन ने बाद में मीडिया को बताया कि छात्रा जिस तरह से प्रदर्शन कर रही थी, उससे लगा जैसे वह अपने जीवन के लिए खतरा मान रही थी। बीजेपी नेता ने कहा, "वह एक आम इंसान नहीं है। उसके प्रदर्शन के पीछे जरूर किसी संगठन का हाथ है, जिसकी जांच होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें:विरोध करने वालों के मुंह बंद कर देश को नफरत के आग में झोंक रही मोदी सरकार: शशि थरूर

राजनीतिक पार्टियों ने कार्रवाई की निंदा की

वहीं माकपा, भाकपा और पीएमके ने पुलिस की कार्रवाई की निंदा की है और युवती की तत्काल रिहाई की मांग की है। उन्होंने कहा कि घटना सिर्फ यह बता रही है कि केंद्र सरकार के खिलाफ युवाओं में गुस्सा है। पार्टियों ने कहा कि सुंदरराजन को मामले में 'तिकड़म' करने के बजाए परिपक्व तरीके से संभालना चाहिए था।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned