scriptगोवा: कांग्रेस नेता ने वाट्सएप ग्रुप में भेजा पोर्न, पार्टी ने मांगी माफी | goa: congress leader sent porn on the party whatsapp group, party seeked apology | Patrika News

गोवा: कांग्रेस नेता ने वाट्सएप ग्रुप में भेजा पोर्न, पार्टी ने मांगी माफी

Published: Jul 09, 2017 10:56:00 am

Submitted by:

ghanendra singh

गोवा कांग्रेस के एक नेता की वजह से पार्टी की शर्मिंदा होना पड़ा।

whats app

whats app

नई दिल्ली। गोवा कांग्रेस के एक नेता की वजह से पार्टी की शर्मिंदा होना पड़ा। पार्टी के एक पूर्व पदाधिकारी ने एक पोर्न क्लिप को पार्टी के आधिकारिक वाट्सएप में शेयर कर दिया। ये ग्रुप मीडिया के लोगों से जानकारी साझा करने के लिए बनाया गया था। दरअसल गोवा कांग्रेस ने मीडिया को पार्टी की गतिविधियों जैसे प्रेस कांफ्रेंस, प्रेस विज्ञप्ति साझा करने के लिए एक वाट्सएप ग्रुप बनाया था। जिसमें पार्टी के पदाधिकारियों और मीडियाकर्मियों समेत 80 से ज्यादा सदस्य शामिल हैं। 
Image result for whatsapp


पार्टी प्रवक्ता ने मीडिया से मांगी माफी
कांग्रेस के एक पूर्व पदाधिकारी ने इस ग्रुप में पोर्न साझा करने के बाद गोवा कांग्रेस के प्रवक्ता सुनील कावथानकर ने बाद में मीडिया से माफी मांगी। उन्होंने कहा कि यह एक गंभीर मामला है। वीडियो शेयर करने वाले नेता को ग्रुप से हटा दिया गया है। पार्टी में ऐसी अनुशासनहीनता को नहीं बर्दाश्त किया जाएगा। कांग्रेस के पूर्व महा सचिव स्पेको ने मामले में कहा कि, यह गलती से हुआ। मुझे किसी ने क्लिप भेजी थी, जो गलती से इस ग्रुप में शेयर हो गई। मैं असुविधा के लिए माफी मांगता हूं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो