script

BJP नेता और विधानसभा स्पीकर पटनेकर अचानक अस्पताल में भर्ती, सामने आई ये सच्चाई

Published: Aug 26, 2020 05:48:43 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

GOA विधानसभा स्पीकर Rajesh Patnekar की अचानक तबीयत बिगड़ी
सीएम प्रमोद सावंत ( CM Pramod Sawant ) ने दी जानकारी, स्पीकर ने कही ये बात

GOA Vidhan Sabha Speaker Rajesh Patnekar Admitted in Hospital

गोवा विधानसभा स्पीकर की तबीयत बिगड़ी।

नई दिल्ली। इन दिनों पूरा देश कोरोना वायरस (coropnavirus in India ) की चपेट में हैं। इस महामारी के कारण पूरे देश में हाहाकार मचा हुआ है। कई नेता से लेकर मंत्री इस वायरस की चपेट में आ चुके हैं। इतना ही कोरोना के कारण कुछ भी मौत भी हो गई है। इसी बीच खबर ये आ रही है कि बीजेपी (BJP) नेता और गोवा विधानसभा स्पीकर (Vidhan Sabha Speaker) राजेश पटनेकर ( Rajesh Patnekar ) की तबीयत अचानक बिगड़ गई है, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। इस खबर से अचानक गोवा (Goa) में हलचल तेज हो गई है।
विधानसभा स्पीकर हॉस्पिटल में भर्ती

जानकारी के मुताबिक, गोवा विधानसभा के स्पीकर राजेश पटनेकर (rajesh patnekar Admitted in Hospital) को बुधवार को गोवा मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है, हाालंकि, अभी तक उनके भर्ती होने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। खुद मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत (CM Pramod Sawant) ने कहा कि पटनेकर गोवा के एक बड़े हॉस्पिटल में चेकअप के लिए गए थे, लेकिन अस्पताल ने उन्हें भर्ती होने की सलाह दी। वहीं, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी करते हुए विधानसभा स्पीकर राजेश पटनेकर ने कहा कि वो अस्पताल में भर्ती हैं, लेकिन उनका स्वास्थ्य बिल्कुल ठीक है। उन्होंने कहा कि मेरे स्वास्थ्य के बारे में जो खबर चल रही है, उसके बारे में बता दूं कि मैं यहां रूटीन चेकअप के लिए आया था, लेकिन डॉक्टरों ने मुझे कुछ और टेस्ट कराने की सलाह दी है। लिहाजा, मै हॉस्पिटल में भर्ती हुआ हूं। उन्होंने कहा कि मेरी सेहत बिल्कुल ठीक है। हालांकि, ये बात सामने नहीं आई है कि उनका कोरोना टेस्ट होगा कि नहीं। साथ ही यह भी जानकारी नहीं दी गई है कि उनका किस चीज का टेस्ट होना है।
चार विधायक कोरोना पॉजिटिव

गौरतलब है कि पिछले कुछ हफ्तों में गोवा में 4 विधायक कोरोना पॉजिटिव (corona Positive) पाए गए हैं। जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री चर्चिल अलेमाओ, पूर्व मुख्यमंत्री सुदीन धावलिकर जैसे नेता शामिल हैं। इनके अलावा गोवा के दो और विधायक रवि नायक और नीलकंठ हलार्नकर भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। जिनका इलाज चल रहा है। अब देखना ये है कि विधानसभा स्पीकर किसी बीमारी से ग्रसित हैं। लेेकिन, इस खबर ने पूरे राज्य में सनसनी मचा दी है। कुछ लोगों का कहना है कि स्पीकर भी कोरोना के शिकार हो सकते हैं। हालांकि, आधिकारिक रूप से इसे लेकर कोई बयान नहीं दिया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो