scriptबेंगलूरु से थाईलैंड जा रहे गो एयर विमान का यू-टर्न, दरवाजा खुला रहने की सूचना के बाद की सेफ लैंडिंग | Goair bengaluru to thailand flight return to origin after warning | Patrika News

बेंगलूरु से थाईलैंड जा रहे गो एयर विमान का यू-टर्न, दरवाजा खुला रहने की सूचना के बाद की सेफ लैंडिंग

locationनई दिल्लीPublished: Jan 25, 2020 07:40:42 am

Go Air flight ने लिया यू-र्टन
10 हजार फीट की ऊंचाई पर मिली तकनीकी खराबी की सूचना
विमान में मौजूद सभी यात्री सुरक्षित

नई दिल्ली। बैंलगूरु ( Bengaluru ) से थाईलैंड ( Thailand ) जा रहे गो एयर ( Go Air ) के विमान ए320 नियो (वीटी-डब्ल्यूजीपी ) को उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही दोबारा बैंगलूरु में लैंड करा दिया गया। विमान में तकनीकी खराबी के बाद इसे आपातकालीन लैंडिंग करवाई गई। दरअसल 10 हजार फीट की ऊंचाई पर सूचना मिली कि विमान का दवाजा ठीक से बंद नहीं हुई है।
जैसे ही ये जानकारी सामने आई विमान अधिकारियों ने इसे दोबारा बैंगलूरु में लैंड करवा दिया। 180 यात्रियों वाले इस विमान में मौजूद सभी यात्री और क्रू मेंबर सुरक्षित बताए जा रहे हैं।

निर्भया के दोषियों के वकील ने फिर दायर की याचिका, तिहाड़ जेल पर लगाया बड़ा आरोप
दरअसल 10 हजार फीट की ऊंचाई पर विमान के दरवाजे से उसके खुले होने की सूचनाएं मिल रही थीं। गो एयर के अधिकारियों के मुताबिक गो एयर के बैंगलूरु से फुकेट जा हे विमान G8 041 173 यात्रियों के साथ सुरक्षित लैंडिंग बैंगलूरु एयरपोर्ट पर करवा दी गई।
जैसे ही तकनीकी खराबी की सूचना मिलते ही यात्रियों के सुरक्षा के लिहाज से इसकी लैंडिंग करवा दी गई। यात्रियों को हुई इस असुविधा के लिए गो एयर प्रबंधन की ओर से खेद है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो