script‘बस कल का है इंतजार, लौटेगी लालू के परिवार में खुशी, क्योंकि आई यह बड़ी खबर’ | good news for lalu family | Patrika News

‘बस कल का है इंतजार, लौटेगी लालू के परिवार में खुशी, क्योंकि आई यह बड़ी खबर’

locationनई दिल्लीPublished: Nov 21, 2018 01:28:26 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

कल के बाद लालू परिवार में कभी खुशी लौट सकती है।

lalu family

‘बस कल का है इंतजार, लौटेगी लालू के परिवार में खुशी, क्योंकि आई यह बड़ी खबर’

नई दिल्ली। आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद के परिवार में पिछले कुछ समय दुखों का पहाड़ टूटा हुआ है। लालू प्रसाद खुद बीमार चल रहे हैं। उनकी तबीयत लगातार बिगड़ती जा रही है। वहीं, तेज प्रताप अब तक घर नहीं लौटे हैं। लेकिन, गुरुवार के बाद यानी 23 नवंबर के बाद कभी भी परिवार में खुशी आ सकती है। क्योंकि, तेज प्रताप लौटने वाले हैं।
तेज प्रताप की जल्द घर वापसी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तेजप्रताप यादव 23 नवंबर के बाद पटना लौट सकते हैं। तेजप्रताप ने अपने मथुरा निवासी दोस्त लक्ष्मण प्रसाद से कहा है कि परिवार में किसी भी सदस्य से मेरा मनमुटाव नहीं है। कार्तिक मास होने के कारण वो पूजा-पाठ में व्यस्त थे। अब वो अपने घर लौटेंगे। तेजप्रताप के दोस्त लक्ष्मण ने बताया कि ‘लालू के लाल’ ने कहा है कि वे अपने भाई तेजस्वी को बहुत प्यार करते हैं। वे अक्सर कहते हैं कि तेजस्वी सियासत का अर्जुन हैं। वह खूब तरक्की करे, उसके लिए मैं कुछ भी करने को तैयार हूं। लक्ष्मणा प्रसाद का यहां तक कहना है कि तेज प्रताप की अपने घरवालों से लगातार बातचीत हो रही है। मां राबड़ी देवी, भाई तेजस्वी और बड़ी बहन मीसा भारती से तेजप्रताप लगातार संपर्क में हैं। गौरतलब है कि राबड़ी देवी ने भी दो दिन पहले कहा था कि तेज प्रताप मेरा बेटा है और जल्द ही मान जाएगा।
29 नवंबर को याचिका पर सुनवाई

यहां आपको बता दें कि अगामी 29 नवंबर को तेज प्रताप की दायर याचिका पर सुनवाई होनी है। हालांकि, घरवाले लगातार उन्हें समझा रहे हैं कि वो तलाक न लें। लेकिन, उन्होंने साफ कहा है कि वो तलाक लेकर रहेंगे। पत्नी ऐश्वर्या राय के घरवाले भी लगातार लालू परिवार के संपर्क में हैं और मामले को सुलझाने की कोशिश में लगे हैं। अब देखना यह है कि तेज प्रताप अपना फैसला बदलते हैं या फिर उनका रिश्ता टूटता है।

ट्रेंडिंग वीडियो