गूगल ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई लड़ने वाले योद्धाओं को किया सलाम, डूडल बनाकर दिया सम्मान

Highlight

- गूगल ने कोरोना के हीरोज का किया धन्यवाद

- डिलिवरी बॉय और हेल्थ वर्कर्स के लिए बनाया डूडल

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के चलते देश भर में जारी लॉकडाउन के दौरान लोगों को घर पर ही रहने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की हिदायत दी गई है। जहाँ, आम लोग अपने घर में बैठे ये पाबंदिया हटने का इंतजार कर रहे हैं, वहीं ऐसे कई लोग हैं जो ऐसे खतरनाक स्थिति के बीच घर से निकल कर हमारी जरूरत की चीजें पहुंचा रहे हैं। गूगल ने डूडल बनाकर ऐसे ही लोगों का धन्यवाद किया है।

गूगल की हेल्पर्स के लिए खास डूडल सीरीज

डॉक्टर्स, हेल्थ वर्कर्स, डिलीवरी बॉयज, सुपर मार्केट्स, जैसे कई सेवाएं हैं, जहां इनसे जुड़े लोह अपनी जान दांव पर लगाकर भी दिन रात काम कर रहे हैं। गूगल ने इन्हीं हीरोज के लिए एक खास डूडल सीरीज बनाई है। कंपनी इसमें सभी हेल्परों का धन्यवाद कर रही है।

आज का डूडल ग्रोसरी वर्कर्स के नाम

बुधवार को Google के इस लेटेस्ट सीरीज में पैकेजिंग, शिपिंग औए डिलीवरी वर्कर्स को सम्मानित कर रही है। ये लोग इस आपदा की घड़ी में लोगों तक समान पहुंचा रहे हैं। कंपनी ने इसके लिए अपने ब्लॉग पोस्ट में कहा कि वो ग्रोसरी वर्कर्स कक धन्यवाद कर रहा है। डूडल पर क्लिक करके भी ये खास संदेश पढ़ा जा सकता है। आपको बता दें कि इस सीरीज में इस डूडल से पहले गूगल ने डॉक्टरों को समर्पित खास डूडल बनाया था।

देशभर में कोरोना के कहर के मद्देनजर लॉकडाउन बढ़ाने का फैसला किया गया है। पहले 21 दिनों के लिए 14 अप्रैल तक यह लॉकडाउन लगाया गया था। हालांकि, स्थिति को देखते हुए अब इसे 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया गया है।

coronavirus fight against corona fight against coronavirus
Kapil Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned