केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में 'आम आदमी' पर फोकस: गोपाल राय

  • 16 फरवरी को अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) का शपथ ग्रहण समारोह ( Oath Ceremony )
  • गोपाल राय ( Gopal Rai ) ने कहा- शपथ ग्रहण समारोह में 'आम आदमी' पर फोकस

नई दिल्ली। अरविंद केजरीवाल ( Arvind Kejriwal ) ने रविवार को होने वाले शपथ ग्रहण समारोह ( Oath Ceremony ) में जहां एक ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Modi ), दिल्ली के सात लोकसभा सांसदों और आठ नवनिर्वाचित भाजपा विधायकों को आमंत्रित किया है, वहीं उनके 'मुख्य अतिथि' कोई और नहीं, बल्कि 'आम आदमी' होंगे। पूरे शहर की वह जनता होगी, जिनकी बदौलत वह तीसरी बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। यह कहना है आप नेता गोपाल राय ( Gopal Rai ) का।

गोपाल राय ने कहा कि दिल्ली के सभी सात लोकसभा सांसदों और आठ नवनिर्वाचित भाजपा विधायकों को शपथ ग्रहण समारोह के लिए आमंत्रित किया गया है। उन्होंने कहा कि यह समारोह निर्वाचित सदस्यों के साथ ही पूरी दिल्ली के लिए है। राय ने कहा कि हालिया ट्रेंड से किनारा करते हुए बाहर के किसी नेता को आमंत्रित नहीं किया गया है। आप नेता ने कहा कि दिल्ली के लोगों ने हमें यह जनादेश दिया है और वे हमारी प्राथमिकता हैं।

इसके अलावा आप ने शहर के नगर पार्षदों को भी आमंत्रित किया है, जिनमें भाजपा के लोग भी शामिल हैं। आप नेता जैस्मीन शाह ने कहा कि हमने प्रमुख राजनीतिक दलों (भाजपा और कांग्रेस) के प्रदेश अध्यक्षों को भी आमंत्रित किया है। यहां आपको बता दें कि आप ने विज्ञापन जारी कर शहर के सभी लोगों को आमंत्रित किया है। केजरीवाल ने गुरुवार को दिल्ली के आम आदमी से उनके शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने का आग्रह किया था। आप ने 16 फरवरी को होने वाले शपथ ग्रहण समारोह के लिए 'मिनी मफलरमैन' और 'बेबी केजरीवाल' के रूप में पहचाने जाने वाले अव्यान तोमर को भी बुधवार को आमंत्रित किया। एक साल के अव्यान को चुनाव परिणाम के दिन केजरीवाल की तरह कपड़े पहने देखा गया था। हालांकि, वह केजरीवाल से नहीं मिल सके थे। इसके अलावा शिक्षा निदेशालय ने भी शिक्षकों को समारोह में आने के लिए आमंत्रित किया है।

Kaushlendra Pathak Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned