scriptवीर सावरकर के पोते रंजीत की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती | Grandson of Veer Savarkar Ranjit admitted to Hospital in Mumbai | Patrika News

वीर सावरकर के पोते रंजीत की अचानक बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

locationनई दिल्लीPublished: Jan 04, 2020 12:17:57 pm

VD Savarkar के पोते रंजीत की बिगड़ी तबीयत
सावरकर को लेकर आई कांग्रेस सेवादल की किताब के बाद दी थी प्रतिक्रिया
महाराष्ट्र के CM Udhav Thakrey ने किया निराश

ranjit-savarkar

वीर सावरकर के पोते रंजीत सावरकर ( फाइल फोटो)

नई दिल्ली। वीर सावरकर ( Veer Savarkar ) को लेकर कांग्रेस ( Congress ) सेवादल की किताब का विवाद के बीच सावरकर के पोते रंजीत सावरकर ( Ranjit Savarkar ) की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें मुंबई ( mumbai ) के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।
आपको बता दें कि वीर सावरकर को लेकर कांग्रेस सेवादल की किताब विवाद पर एक दिन पहले ही रंजीत सावरकर ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि इस मामले में कई लोगों पर केस दर्ज होना चाहिए।
अपने दादा वीर सावरकर पर उठे विवाद के बाद प्रतिक्रिया देने के बाद ही तेजी से रंजीत सावरकर की तबीयत बिगड़ने लगी। इसके बाद उन्हें तुरंत मुंबई के माहिल स्थित फोर्टिज अस्पताल में भर्ती कराया गया।
अस्पताल में डॉक्टरों की एक टीम उनकी देखभाल कर रही है। डॉक्टरों के मुताबिक रंजीत का रक्तचाल काफी बढ़ गया था। जिसके बाद उन्हें भर्ती किया गया। कुछ जांचें भी की जा रही हैं, इसके बाद ही आगे का ट्रीटमेंट दिया जाएगा।

https://twitter.com/hashtag/Maharashtra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
उद्धव ठाकरे ने किया निराश
इससे पहले अपनी प्रतिक्रिया में रंजीत सावरकर ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर भी सवाल उठाए। रंजीत ने कहा कि मैंने उनसे मुलाकात के लिए कई बार निवेदन किया, लेकिन मुलाकात नहीं हो पाई।
उनके पास सावरकर जी के सम्मान में मुझसे एक मिनट भी बात करने का समय नहीं है। मैं बहुत निराश हूं, यह सावरकर जी का अपमान है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो