scriptJammu Kashmir: मुस्लिम नेता Guftar Ahmed का बड़ा ऐलान, ‘जब तक Amit Shah नहीं होंगे ठीक, तब तक रखेंगे रोजा’ | Guftar Ahmed Will Start Roza For Amit Shah Health | Patrika News

Jammu Kashmir: मुस्लिम नेता Guftar Ahmed का बड़ा ऐलान, ‘जब तक Amit Shah नहीं होंगे ठीक, तब तक रखेंगे रोजा’

locationनई दिल्लीPublished: Aug 03, 2020 04:51:44 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

गृह मंत्री और बीजेपी (BJP) के वरिष्ठ नेता अमित शाह (Amit Shah) कोरोना पॉजिटिव होने के बाद हॉस्पिटल में भर्ती हैं। वहीं, जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के नेता गुफ्तार अहमद (Guftar Ahmed) ने कहा है कि जब तक अमित शाह की रिपोर्ट निगेटिव नहीं आ जाती तब तक वह रोजा रखेंगे।

Guftar Ahmed Will Start Roza For Amit Shah Health

अमित शाह की सेहत के लिए मुस्लिम नेता का बडा़ ऐलान।

नई दिल्ली। देश में इन दिनों कोरोना वायरस (coronavirus) का कहर जारी है। आलम ये है कि लॉकडाउन (India Lockdown) के बावजूद कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगातार बढ़ता ही जा रहा है। कई बडी हस्तियां अब तक इस महामारी (Covid-19) की चपेट में आ चुके हैं। इसी कड़ी में गृह मंत्री (Home Minister) अमित शाह (Amit Shah) भी कोरोना पॉजिटिव (corona positive) हो गए हैं। उनकी सेहत को लेकर जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) के एक मुस्लिम नेता ( Muslim Leader ) ने बड़ा ऐलान किया है। बीजेपी नेता गुफ्तार अहमद ( Guftar Ahmed ) ने कहा कि जब तक अमित शाह (Amit Shah Health) की तबीयत ठीक नहीं हो जाती है तब तक वह रोजा (Roza) रखेंगे।
अमित शाह ने लिए नेता रखेंगे रोजा

जम्मू-कश्मीर ( Jammu Kashmir ) के कुपवाड़ा ( kupwara ) स्थिति बीजेपी नेता गुफ्तार अहमद (BJP Leader Guftar Ahmed) ने गृह मंत्री अमित शाह ( Amit Shah h ) की सेहत को लेकर दुआ की। उन्होंने कहा कि मैंने प्रार्थना की है कि अमित शाह जल्द से जल्द से ठीक हो जाए। लेकिन, जब तक उनकी रिपोर्ट निगेटिव नहीं आ जाती तब तक रोजा रखेंगे। गुफ्तार अहमद ने कहा कि मंगलवार से उनका रोजा शुरू होगा। देश के अलग-अलग हिस्सों में अमित शाह की अच्छी सेहत को लेकर दुआ की जा रही है। गौरतलब है कि रविवार को गृह मंत्री अमित शाह का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव ( Amit Shah corona Report Positive ) आया था। फिलहाल, डॉक्टर्स की सलाह पर वह हॉस्पिटल में भर्ती हैं।
https://twitter.com/AmitShah/status/1289882101915893764?ref_src=twsrc%5Etfw
रविवार को अमित शाह की आई थी कोरोना रिपोर्ट

अमित शाह ने ट्वीट ( Amit Shah Tweet ) करते हुए लिखा, ‘कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव (corona report) आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूँ। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।’ अमित शाह को गुरुग्राम (Gurugram) स्थित एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है। यहां आपको बता दें कि अब तक कई नेता और राज्यों के मंत्री विधायक, सांसद कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। बिहार में LJP सांसद चंदन सिंह ( Chandan Singh ) पूरे परिवार के साथ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके अलावा CPI नेता और दो बार के विधायक रह चुके सत्यानारयण सिंह (Satya Narayan Singh) की कोरोना वायरस से मौत हो गई है। आलम ये है कि यह महामारी काफी तेजी से फैलता जा रहा है। हालांकि, इस महामारी को रोकने और उसकी चेन को तोड़ने के लिए लगातार लड़ाई जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो