गुजरात: भाजपा उपाध्यक्ष जयंती भानुशाली पर लगा बलात्कार का आरोप, दिया इस्तीफा

गुजरात: भाजपा उपाध्यक्ष जयंती भानुशाली पर लगा बलात्कार का आरोप, दिया इस्तीफा

Anil Kumar | Publish: Jul, 13 2018 09:29:27 PM (IST) इंडिया की अन्‍य खबरें

कच्छ जिले से नाता रखने वाले भानुशाली ने गुजरात भाजपा अध्यक्ष जीतू वघानी को भेजे अपने इस्तीफे में बलात्कार के आरोप से इनकार किया है।

अहमदाबाद। गुजरात भाजपा के उपाध्यक्ष और पूर्व विधायक जयंती भानुशाली ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। दरअसल भानुशाली ने बलात्कार का आरोप लगने के बाद अपने पद से इस्तीफा दिया है। हालांकि कच्छ जिले से नाता रखने वाले भानुशाली ने गुजरात भाजपा अध्यक्ष जीतू वघानी को भेजे अपने इस्तीफे में बलात्कार के आरोप से इनकार किया है। उन्होंने दावा किया है कि उनकी छवि का खराब करने के लिए साजिश रची गई है। बता दें कि गुजरात भाजपा ने अपने एक बयान में इस बात की पुष्टि की है कि भानुशाली के इस्तीफे को स्वीकार कर लिया गया है। आपको बता दें कि जयंती भानुशाली ने अपने इस्तीफा पत्र में लिखा है कि 'ऐसा लगता है कि पुलिस को दिया गया आवेदन मेरी छवि को खराब करने की एक साजिश है। मेरे और मेरे परिवार के उपर लगाए गए सभी आरोप आधारहीन हैं। जब तक मैं इन आरोपों से मुक्त होकर बाहर नहीं निकल जाता हूं तबतक पार्टी से मेरी अपील है कि वे मुझे जिम्मेदारिय़ों से मुक्त करें।’

रेप के आरोपियों ने की पुलिस पर फायरिंग, पुलिस को लौटना पड़ा खाली हाथ

सूरत की रहने वाली एक लड़की ने लगाया है आरोप

आपको बता दें कि गुजरात भाजपा के उपाध्यक्ष जयंती भानुशाली पर सूरत की रहने वाली एक लड़की ने आरोप लगाया है। लड़की ने पुलिस आयुक्त कार्यालय में बीते 10 जुलाई को एक आवेदन जमा किया था जिसमें उन्होंने भानुशाली के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करने की मांग की है। इस मामले को लेकर सूरत के पुलिस आयुक्त सतीश शर्मा ने कहा है कि अभी तक किसी तरह से प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। अपने आवेदन में लड़की ने भानुशाली पर आरोप लगया है कि उसने पिछले वर्ष नवंबर से अब तक उसके साथ कई बार बलात्कार किया है। लड़की का दावा है कि भानुशाली ने उससे वादा किया था कि वह प्रतिष्ठित फैशन डिजाइनिंग कॉलेज में उसका दाखिला कराएंगे। लड़की ने यह भी आरोप लगाया है कि भानुशाली ने सेक्स का वीडियो बनाकर रखा है और हमेशा इनटरनेट पर वायरल करने की धमकी भी दी है। आपको बता दें कि भानुशाली 2007 से 2012 तक कच्छ विधानसभा सीट से विधायक रहे हैं। बता दें कि भानुशाली पर अभी तक कोई भी एफआईआर दर्ज नहीं किया गया है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned