scriptगुजरात: वडोदरा स्थित रिलायंस प्लांट में लगी भीषण आग, तीन मजदूरों की मौत | Gujarat: Deadly fire in Vadodara-based Reliance plant, three killed | Patrika News

गुजरात: वडोदरा स्थित रिलायंस प्लांट में लगी भीषण आग, तीन मजदूरों की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Nov 29, 2018 02:56:27 pm

Submitted by:

Anil Kumar

वडोदरा स्थित रिलायंस प्लांट में गुरुवार को भीषण आग लगे के कारण तीन मजदूरों की मौत हो गई।

गुजरात: वडोदरा स्थित रिलायंस प्लांट में लगी भीषण आग, तीन मजदूरों की मौत

गुजरात: वडोदरा स्थित रिलायंस प्लांट में लगी भीषण आग, तीन की मौत

वडोदरा। गुजरात के वडोदरा स्थित रिलायंस प्लांट में गुरुवार को भीषण आग लग गई। आग में झुलसने के कारण तीन मजदूरों की मौत हो गई,जबकि आठ अन्य गंभीर रुप से घायल हो गए हैं। घायलों को फौरन ही वडोदरा के नजदीकी एसजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। बताया जा रहा है कि इलाज चल रहे चार लोगों की हालत नाजुक बताया जा रहा है। फिलहाल सूचना पाकर मौके पर पहुंचे दमकल विभाग ने आग पर काबू पा लिया है। मौके पर पहुंचे अधिकारी आग लगने के कारणों की जांच कर रहे हैं।

डिस्पोजल गोदाम में लगी आग पर बमुश्किल पाया काबू,लेकिन सीसीटीवी फुटेज देखकर पुलिस भी हैरान

घटना स्थल पर भारी संख्या में पहुंचे लोग

आपको बता दें कि जैसे ही प्लांट में आग लगने की घटना आस-पास के लोगों को मिली फौरन ही घटनास्थल पर पहुंच गए। देखते ही देखते सैंकड़ों लोग वहां पहुंच गए। लोगों को काबू करने के लिए मौके पर पहुंची पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। बता दें कि गुरुवार तड़के 3:30 बजे धनेरा-कोयली बीच स्थित रिलायंस आइपीसीएल के पीबीआर-2 प्लांट में अचानक आग लग लगई। इस आग की चपेट में काम प्लांट के अंदर काम कर रहे मजूदर महेन्द्रभाई जाधव, आरुणभाई डाभी और प्रीतेश पटेल आग की चपेट में आ गए। इससे मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि अन्य आठ लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। घटना की सूचना तत्काल फायर ब्रिगेड को दी गई। जब तक फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंचती तबतक आग ने विकराल रुप धारण कर लिया था। हालांकि कड़ी मस्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। बताया जा रहा है कि फिनिसिंग फॉगिंग के दौरान आग लगी थी। फिलहाल इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो