scriptजानिए कौन है वो लड़की जिसने राहुल के साथ वैन पर चढ़कर ली सेल्फी? | gujarat girl selfie with rahul gandhi viral | Patrika News

जानिए कौन है वो लड़की जिसने राहुल के साथ वैन पर चढ़कर ली सेल्फी?

locationनई दिल्लीPublished: Nov 02, 2017 08:38:57 pm

Submitted by:

ashutosh tiwari

आइए बतातें हैं कौन है ये लड़की जिसने राहुल गांधी के साथ वैन पर चढ़ कर ली सेल्फी।

Rahul Gandhi,Congress

congressss

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों जोरशोर से गुजरात चुनाव के प्रचार में लगे हैं। बुधवार को राहुल गांधी ने भरूच में एक रोड शो किया। इस रोड शो के दौरान एक लड़की राहुल के साथ सेल्फी लेकर चर्चा में आ गई। आइए बतातें हैं कौन है ये लड़की और सेल्फी के लिए इसने क्या-क्या किया।
स्थानीय मीडिया के मुताबिक लड़की का नाम मंत्शा इब्राहिम सेठ है और वो दिल्ली पब्लिक स्कूल में 10वीं छात्रा है। रिपोर्ट के मुताबिक राहुल की दिवानगी उसके सिर पर इस कदर सवार थी कि वो बुधवार को राहुल के रोड शो को देखने के लिए स्कूल भी नहीं गई। रोड शो के दौरान राहुल की गाड़ी जैसे ही कसक सर्कल पर पहुंची। वैसे ही लड़की राहुल के बैन के करीब पहुंच गई।
जैसे ही राहुल गांधी ने उसके साथ सेल्फी की हामी भरी वैसे ही वो वैन पर चढ़ गई। राहुल ने विनम्रता दिखाते हुए उसके साथ सेल्फी ली। इसके बाद राहुल के सुरक्षाकर्मियों ने उसको नीचे उतारा। राहुल भी इस दौरान लड़की को नीचे उतारने में उसकी मदद करते नजर आए।
मंत्शा ने एक निजी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि वो बहुत दिनों से राहुल गांधी से मिलना और उनके साथ सेल्फी लेना चाहती थी। उसने बताया कि बुधवार को राहुल से मिलकर उसका सपना साकार हो गया। मंत्शा राहुल के रोड शो को देखने के लिए बुधवार को स्कूल नहीं गईं थी। उन्होंने बताया कि वो रोड शो के दौरान राहुल की वैन के साथ-साथ चल रही थी, जब राहुल की नजर मंत्शा पर पड़ी तो उन्होंने हाथ बढ़ाया और उसे गुलदस्ता दिया।
राहुल गांधी के साथ सेल्फी लेना सपना सच होने जैसा है। मंत्शा ने बताया कि अपने स्कूल की टॉपर हैं और बड़े होकर पायलट बनना चाहती हैं। राहुल के साथ सेल्फी लेने के बाद चर्चा में आईं मंत्शा के घर वाले भी खुश नजर आए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो