scriptगुजरात: भुज में भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने ऑटो-बाइक को मारी टक्कर, 10 लोगों की मौत | Gujarat Mankuwa Kutch road accident, many death and injured | Patrika News

गुजरात: भुज में भीषण सड़क हादसा, ट्रक ने ऑटो-बाइक को मारी टक्कर, 10 लोगों की मौत

locationनई दिल्लीPublished: Jul 15, 2019 06:11:02 pm

Submitted by:

Shivani Singh

सोमवार को Gujarat Mankuwa Kutch Road Accident
Road Accident में 10 लोगों की मौत, कई घायल
हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर फरार

Gujarat

नई दिल्ली। गुजरात में भीषण सड़क हादसा हुआ। भुज के मंकुआ में सड़क हादसे ( Gujarat Mankuwa kutch road accident ) में 10 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। जबकि 6 अन्य लोग घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि ट्रिपल एक्सीडेंट की वजह से यह हादसा हुआ है। दरअसल, एक ट्रक ने ऑटो और बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें मौके पर ही 7 लोगों की मौत हो गई। वहीं 9 लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया । जहां तीन लोगों ने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़़ें-हिमाचल: सोलन में इमारत गिरने से 17 जवानों की मौत, रेस्क्यू जारी

 

https://twitter.com/ANI/status/1150706622936887297?ref_src=twsrc%5Etfw
घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है। बता दें कि अभी ये पुष्टि नहीं हो पाई है कि यह भीषण हादसा तेज रफ्तार या अन्य वजह से हुआ है।
हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर फरार है, वहीं अभी मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। फिलहाल पुलिस मामले सड़क हादसे ( Gujarat Mankuwa Kutch road accident ) की जांच कर रही है।

अहमदाबाद कांकरिया एडवेंचर पार्क हादसा
gujarat
वहीं, रविवार को गुजरात के अहमदाबाद ( Ahmedabad ) में कांकरिया एडवेंचर पार्क में बड़ा हादसा हुआ था। हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई थी। जबकि 28 लोग घायल हुए थे। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक यह हादसा राइड यानी झूला टूटने की वजह से हुआ था।
घायलों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बता दें कि इस झूले में 31 लोग सवार थे। घटना के बाद गुजरात के गृहमंत्री ने जांच के आदेश दिए थे। वहीं झूला मालिक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया था। हालांकि झूला मालिका अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है।

यह भी पढ़ें

गुरुग्रामः बुजुर्ग ने की महिला की मदद, बदले में मिली ब्लैकमेलिंग और तबाह हुई जिंदगी

सोलन हादसा

sonal

रविवार को हिमाचल ( Himachal Pradesh ) के सोलन ( sonal l ) में इमारत गिरने से अब तक 21 लोगों की जान जा चुकी है। मृतकों में 17 सेना के जवान शामिल हैं। फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन ( rescue operation ) जारी है।

बता दें कि जिस वक्त यह हादसा हुआ उस वक्त वहां 37 लोग मौजूद थे। जिनमें 30 भारतीय सैनिक भी शामिल थे। ये सभी जवान ढाबे में खाना खाने आएं थे।

ट्रेंडिंग वीडियो