गुजरात: तालाब में गिरी कार, एक ही परिवार के सात लोगों की मौत

गुजरात: तालाब में गिरी कार, एक ही परिवार के सात लोगों की मौत

गुजरात के पंचमहल में दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के लोगों की मौत हो गई। वहीं , तीन लोगों घायल हैं। बता दें कि मारे गए लोगों में सभी बच्चे हैं।

नई दिल्ली। गुजरात में एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। यहां के पंचमहल में एक तालाब में कार गिर गई। बता दें कि कार में कुल दस लोग सवार थे, जिनमें सात बच्चे थे। दुख भरी बता यह रही कि इस सड़क हादसे में सातों बच्चों की दर्द नाक मौत हो गई। वहीं, तीन लोगों को हादसे में बचा लिया गया।

यह भी पढ़ें-सेना के लिए एसबीआई ने दी आधुनिक उपकरणों से लैस एम्बुलेंस

 

मरने वाले सातों बच्चे

हादसे के संबंध में पंचमहल के पुलिस इंन्सपेक्टर एबी देवधा ने बताया कि कार में सवार सात में से तीन लोगों को बचा लिया गया है, बाकी सातों बच्चों की मौत हो गई। बचाए गए लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।
पुलिस के मुताबिक यह हादसा रविरार मध्यरात्रि के करीब का है। हादसा कार का पिछला पहिया निकलने की वजह से हुआ है। दरअसल,यहां से करीब 180 किलोमीटर दूर जंबूघोड़ा तहसील में भट गांव के नजदीक हलोल-बोडेली रोड पर एक मोड़ पर 10 लोगों से भरी कार का पिछला एक पहिया निकल गया।

कार का पिछला पहिया निकलने से हुआ हादसा

पुलिस अधिकारी ने मुताबकि कार का पहिया निकलने के वजह से डाइवर ने कार से अपना नियंत्रण खो दिया, जिसके बाद गाड़ी सड़क किनारे पानी से भरे एक तालाब में जा गिर। वहां मौजूद स्थानीय लोगों ने तीन लोगों को बचा लिया लेकिन सातों बच्चों को नहीं बचा सके। बचाए गए लोगों का लोगों ने पुलिस की मदद से जंबूघोड़ा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं शवों को पोस्टमार्टम लिए उसी अस्पताल में ला801या गया।

एक रिश्तेदार से मिल कर लौट रहा था परिवार

बता दें कि सभी बोडेली शहर में एक ही परिवार के हैं। सभी लोग हलोल में एक रिश्तेदार से मिल कर लौट रहे थे। मरने वालों की पहचान हो गई है, जिनमें मोहम्मद बिलाल (17), मोहम्मद रऊफ (14), मोहम्मद साजिद (13), गुल अफरोज (13), अनीसा बानो (11), मोहम्मद ताहिर (11) और मोहम्मद यूसुफ (सात) के रूप में की गयी है।

Ad Block is Banned