script

गुजरातः सोमनाथ मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष बने पीएम नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री ने दिया बधाई संदेश

locationनई दिल्लीPublished: Jan 18, 2021 10:30:23 pm

Submitted by:

Mohit Saxena

Highlights

गृह मंत्री अमित शाह ने पीएम मोदी की एक तस्वीर साझा कर यह जानकारी दी है।
भाजपा नेता केशुभाई पटेल के निधन के बाद अध्यक्ष का पद खाली रह गया था।

PM Narendra Modi

PM Modi

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी को सोमनाथ मंदिर ट्रस्ट का अध्यक्ष बनाया गया है। गृह मंत्री अमित शाह ने पीएम मोदी की एक तस्वीर साझा कर यह जानकारी दी है। गौरतलब है कि गुजरात के पूर्व सीएम और भाजपा नेता केशुभाई पटेल के निधन के बाद अध्यक्ष का पद खाली रह गया था।
किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा, 26 जनवरी को वे दिल्ली की आउटर रिंग रोड पर ट्रैक्टर रैली निकालेंगे

https://twitter.com/ANI/status/1351192598933893122?ref_src=twsrc%5Etfw
मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सोमवार को हुई ट्रस्ट की बैठक में पीएम मोदी को अध्यक्ष बनाए जाने का फैसला लिया गया। गौरतलब है कि भाजपा के दिग्गज नेता लालकृष्ण आडवाणी और गृहमंत्री अमित शाह मंदिर ट्रस्ट के सदस्य हैं। गुजरात के सौराष्ट्र क्षेत्र में लोकप्रिय सोमनाथ मंदिर के प्रबंधन को लेकर ये ट्रस्ट काम कर रहा है।
ट्रस्ट का अध्यक्ष बनने पर अमित शाह ने पीएम मोदी को बधाई दी। उन्होंने एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने पीएम मोदी की एक तस्वीर भी साझा किया। शाह ने ट्वीट कर लिखा कि पीएम नरेंद्र मोदी को सोमनाथ मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष बनने पर हृदयपूर्वक बधाई देता हूं।
उन्होंने लिखा सोमनाथ तीर्थ क्षेत्र के विकास को लेकर मोदी जी का समर्पण अद्भुत रहा है। उन्हें पूर्ण विश्वास है कि मोदी जी की अध्यक्षता में ट्रस्ट सोमनाथ मंदिर की गरिमा और भव्यता को और बढ़ाएगा।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x7yrd1p

ट्रेंडिंग वीडियो