गुजरात के युवक ने बनाई पानी पुरी ATM, जानिए आपको कैसे खिलाएगी गोलगप्पे

  • Coronavirus संकट के बीच Food lovers के लिए आई अच्छी खबर
  • Gujarat youth ने launch की Panipuri ATM
  • जानें आपको कैसे गाना सुनाने के साथ खिलाएगी GolGappa

नई दिल्ली। कोरोना वायरस ( coronavirus ) का संकट लगातार बढ़ रहा है। यही वजह है कि लोगों ने वायरस से बचाव के लिए काफी तरह की सावधानियां रखना शुरू कर दी हैं। लॉकडाउन ( Lockdown ) और वर्क फ्रॉम होम ( Work From Home ) की वजह से लोग अपने पसंदीदा खाने को भी मिस कर रहे हैं। लेकिन अब तक गोल-गप्पे ( Gol Gappe ) यानी पानी पुरी ( pani puri ) खाने वालों के लिए एक अच्छी खबर आई है।

दरअसल अब पानी-पुरी के शौकीनों के लिए एक एटीएम मशीन ( Panipuri ATM ) लॉन्च हुई है। इस मशीन में आप पैसे डालकर अपनी पसंदीदा पानी पुरी खा सकते हैं। चौंक गए ना...लेकिन ये सच है। सोशल मीडिया ये पानी-पुरी मशीन जमकर वायरस हो रही है। आईए जानते हैं इसकी खासियत

आखिरकार आ ही गई कोरोना की वैक्सीन, भारत में 15 अगस्त को होगी लॉन्च

कोरोना काल में अगर आपको गोल-गप्लों की याद सता रही है तो आपके लिए एक अच्छी खबर आ गई है। आपके लिए एक अनोखा एटीएम ( Panipuri ATM ) आ गया है। इस एटीएम के जरिए आप बिना किसी इंसानी टच के गोलगप्पे खा सकते हैं।

ऐसे में अब गली के नुक्कड़ पर बिकने वाली चाट और गोलगप्पों को ना खा पाने का टेंशन खत्म हो जाएगा। जब भी मन करे इस एटीएम पर पहुंचिए और जी भर कर गोलगप्पे खाइए।

फेरे लेते ही शादी के जोड़े में ससुराल की जगह अस्पताल पहुंची दुल्हन, जानें फिर क्या हुआ

लेकिन ये है परेशानी
कोरोना संकट के बीच आपकी एक परेशानी तो दूर हो गई और वो ये कि आप अब गोलगप्पे बड़ी आसानी से खा सकेंगे वो बिना किसी मानव टच के। लेकिन एक समस्या अब भी है।

जैसे आप गोलगप्पे वाले भइया से एक्स्ट्रा पानी और मीठी चटनी मांगते थे, वो आप इस मशान से नहीं मांग पाएंगे। इसकी वजह है कि ये एक मशीन है और इसमें ऐसा कोई प्रोग्राम फिट ही नहीं किया गया है कि वो आपको एक्स्ट्रा चीजें दे सके।

वैसे आपने कभी सोचा नहीं होगा कि मशीन भी आपको पानीपुरी खिलाएगी। इस अनोखे एटीएम का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरस हो रहा है।

लोग इस वीडियो को अपने-अपने अंदाज में साझा भी कर रहे हैं। इस अनोखे पीनीपुरी एटीएम को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है।

बहुत से लोग इस अनोखे आविष्कार की तारीफ कर रहे हैं। क्योंकि कोरोना संकट के दौरान आप बिना किसी के संपर्क में आए गोल गप्पे का लुत्फ उठा सकते हैं।

गुजरात के युवक ने की तैयार
इस मशीन को गुजरात के बनांसकाठा से एक युवक ने तैयार किया है। युवक ने बताया कि उसे इस मशीन को तैयार करने में करीब 6 महीने का वक्त लगा है।

तुम ही हो...गाने के साथ आती है पानीपुरी
एटीएम में जब आप पैसे डालते हैं तो ये काम करना शुरू कर देती है और जब पानीपुरी आने लगती हैं तो तुम ही हो...गाना भी बजने लगता है।

coronavirus
धीरज शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned