scriptगुजरात: पुलवामा का बदला लेने के लिए भाजपा विधायक बनना चाहते हैं मानव बम, पाक में हमला करने को तैयार | Gujrat: BJP MLA wants to be revenge for Pulwama to be a human bomb, ready to attack in Pak | Patrika News

गुजरात: पुलवामा का बदला लेने के लिए भाजपा विधायक बनना चाहते हैं मानव बम, पाक में हमला करने को तैयार

locationनई दिल्लीPublished: Mar 03, 2019 07:02:06 am

Submitted by:

Anil Kumar

गुजरात भाजपा विधायक मधु श्रीवास्तव ने कहा के वे पुलवामा हमले का बदला लेना चाहते हैं।
सीआरपीएफ के जवानों की शहादत का बदला लेने के लिए वे कुछ भी करने को तैयार हैं: श्रीवास्तव

भाजपा विधायक मधु श्रीवास्तव

भाजपा विधायक मधु श्रीवास्तव

अहमदाबाद। पाकिस्तान में घुसकर भारतीय वायुसेना के जांबाजों ने आतंकी अड्डों को ध्वस्त करते हुए पुलवामा हमले का बदला लिया। सेना की इस कार्रवाई पर पूरा देश गर्व कर रहा है। लेकिन अपने उल्टे-सीधे बयानों के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाले भाजपा के विधायक मधु श्रीवास्तव ने फिर से एक बार कुछ ऐसा ही बयान दिया है। गुजरात के भाजपा विधायक मधु श्रीवास्तव ने कहा है कि वह पुलवामा हमले का बदला लेने के लिए मानव बम बनकर पाकिस्तान जाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि वे अपने जवानों की शहादत का बदला लेने के लिए 500 पाकिस्तानियों को मौत के घाट उतारना चाहते हैं।

आतंकी मसूद के भाई अम्मार का कबूलनाम, भारतीय वायुसेना ने बालाकोट में मचाई तबाही

वाघोडिया से विधायक हैं मधु श्रीवास्तव

बता दें कि वडोदरा जिले के वाघोडिया से विधायक मधु श्रीवास्तव ने कहा कि पाकिस्तान में बसे आंतकियों ने हमारे सीआरपीएफ के 44 जवानों को शहीद कर दिया। इसलिए वे इसका बदला लेना चाहते हैं। उन्होंने अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि वे एक मानव बम बनकर पाकिस्तान जाना चाहते हैं और वहां पर 500 लोगों को ढेर करना चाहता हूं। भले ही इसमें उनकी खुद की जान ही क्यों न चली जाए। बता दें कि मधु श्रीवास्तव अपने बयानों और कारनामों के लिए ज्यादा चर्चा में रहते हैं। मधु गुजराती फिल्मों में भी अभिनय करते हैं। मालूम हो कि 14 फरवरी को आतंकी संगठन जैश-ए-मौहम्मद के आतंकियों ने जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले में आत्मघाती हमला किया था, जिसमें 40 जवान शहीद हो गए थे। इससे पूरे देश में आक्रोश का माहौल अभी भी बना हुआ है। इसी के संदर्भ में मधु श्रीवास्तव ने भी कुछ अजीबोगरीब बयान दिया है।

 

Read the Latest India news hindi on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले India news पत्रिका डॉट कॉम पर.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो