scriptपीएम मोदी के लिखे गीत पर थिरकीं दिव्यांग लड़कियां, दिल जीत लेगा वीडियो | gujrati garba song written by pm modi performed challenged girls | Patrika News

पीएम मोदी के लिखे गीत पर थिरकीं दिव्यांग लड़कियां, दिल जीत लेगा वीडियो

locationनई दिल्लीPublished: Oct 13, 2018 01:46:42 pm

पीएम मोदी के लिखे गीत पर थिरकीं दिव्यांग लड़कियां, दिल जीत लेगा वीडियो

garba

पीएम मोदी के लिखे गीत पर थिरकीं दिव्यांग लड़कियां, दिल जीत लेगा वीडियो

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आपने कई भार भाषण देते सुना होगा, मन की बात में भी सुना होगा। राजनीतिक की बातें, सेहत की बातें करते भी सुना होगा, लेकिन आज हम आपको पीएम मोदी का नया रूप बताएंगे। जी हां हाल में पीएम मोदी ने एक गीत लिखा है खास बात यह है कि उनके लिखे गीत पर दिव्यांग बच्चियों ने नृत्य किया। दरअसल पीएम मोदी ने गुजराती भाषा में इस गाने को लिखा है जो गरबा पर समर्पित है। इस वीडियो के माध्यम से ना ही दिव्यांग बच्चियों की प्रतिभा की तारीफ हो रही है बल्कि पीएम मोदी की भी एक नई प्रतिभा सामने आई है। यह वीडियो मीडिया में वायरल हो रहा है।
पीएम मोदी की सुरक्षा के लिए ऐसे बना है अचूक घेरा, परिंदा भी नहीं मार सकता पर

सुनने में मधुर इस गाने पर इन बच्चियों ने परफॉर्म भी बेहद खूबसूरती से किया है। गरबा की परंपरा यूं भी गुजरात से ही आती है। गरबा और डांडिया नृत्य वहां काफी प्रसिद्ध है, दुर्गा पूजा में इसपर बड़े स्तर पर आय़ोजिन होता है। अब तो धीरे-धीरे लगभग हर राज्य में इसका क्रेज देखने को मिलने लगा है। नवरात्र के दौरान इसका आयोजन काफी भव्य तरीके से किया जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो