कर्नाटक के डिप्टी सीएम ने गनमैन से साफ कराया जूता, वीडियो वायरल होने पर मचा बवाल

कर्नाटक के डिप्टी सीएम ने गनमैन से साफ कराया जूता, वीडियो वायरल होने पर मचा बवाल

कर्नाटक के डिप्टी सीएम जी परमेश्वर ने गनमैन से जूता साफ कराया।

नई दिल्ली। कर्नाटक में नई सरकार का गठन हुए तीन महीने से ज्यादा का समय हो चुका है। इन महीनों में वहां कई राजनीतिक उतार-चढ़ाव देखने को मिले। लेकिन, अब एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने हड़कंप मचा दिया है। दरअसल, कर्नाटक के डिप्टी सीएम जी परमेश्वर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह अपने गनमैन से जूते साफ करवाते नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद हड़कंप मच गया है और लोग उनकी खूब आलोचना कर रहे हैं।

यह है पूरा मामला...

दरअसल, शहर के निरीक्षण अभियान के दूसरे दिन जी परमेश्वर अलसूर में येलम्मा कोइल स्ट्रीट गए थे। उन्होंने बैंगनी रंग का कुर्ता और सफेद पायजामा पहना था। जांच के दौरान वह कीचड़ और गड्‌ढों वाले इलाकों में घूमते रहे। इस दौरान उन्होंने बेंगलुरु नगर पालिका के अधिकारियों को नाले साफ कराने का आदेश दिया, जिससे बाढ़ जैसी स्थिति न बने। उन्होंने कूड़ा हटाने के लिए अलग व्यक्ति तैनात करने की बात भी कही। इसके बाद वह येलम्मा कोइल स्ट्रीट पहुंचे, जहां उन्हें कपड़ों पर कीचड़ लगने का पता चला। डिप्टी सीएम के कपड़ों पर लगी गंदगी को साफ करने की कोश‍िश पहले स्‍थानीय पार्षद ममता सर्वना के पत‍ि ने की। इस पर उपमुख्‍यमंत्री ने उन्‍हें ऐसा करने से रोका और गनमैन की तरफ मुड़ गए। तभी वहां भीड़ के बीच गनमैन ने उपमुख्‍यमंत्री के पाजामे को अपने रुमाल से साफ क‍िया। इस दौरान वो बातों में व्यस्त रहे और पूरा मामला कैमरा में कैद हो गया।

वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

इसके बाद किसी ने इस वीडियो को वायरल कर दिया। जिसपर सोशल यूजर्स ने उनकी जमकर आलोचना की। लोगों का कहना था कि डिप्टी सीएम स्टाफ का सम्मान करें। एक यूजर ने ट्टीट क‍िया कि शर्म आती है डॉ. परमेश्‍वर आप पर। आपको इसके ल‍िए माफी मांगनी चाह‍िए। मैं एक मंत्री हूं और मैं ऐसा कर सकता हूं यह मानस‍िकता छोड़ दें। हालांकि, इस पर जी परमेश्वर ने सफाई देते हुए कहा कि मैं अपनी टीम के साथ परिवार की तरह व्यवहार करता हूं। ऐसी बातों से मैं काफी दुखी हूं।

Ad Block is Banned