पंजाब में छिपे हैं जैश के आधा दर्जन आतंकी, निशाने पर दिल्‍ली

खुफिया एजेंसिंयों ने पंजाब पुलिस को लेटर जारी कर वहां पर जैश-ए-मोहम्मद के आधा दर्जन आतंकियों के छिपे होने की आशंका जाहिर की जा रही है।

नई दिल्‍ली। वर्षों बाद पंजाब एक बार फिर आतंक की चपेट में आने के मुंहाने पर खड़ा है। खुफिया एजेंसी ने पंजाब पुलिस को इस बात में जानकारी मुहैया कराकर सतर्क रहने को कहा गया है। बता दें कि दो साल पंजाब के पठानकोट एयरबेस पर आतंकी हमला हुआ था, जिसमें भारतीय सेना के कई जवान शहीद हो गए थे। खुफिया एजेंसिंयों ने पंजाब पुलिस को लेटर जारी कर वहां पर जैश-ए-मोहम्मद के आधा दर्जन आतंकियों के छिपे होने की आशंका जाहिर की जा रही है।

हाई अलर्ट
इस सूचना के बाद पंजाब में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। पत्र में खुफिया एजेंसियों ने राज्‍य पुलिस को अलर्ट रहने को कहा है। खुफिया एजेंसी की जानकारी के मुताबिक जैश-ए-मोहम्मद का 6 से 7 आतंकवादियों का एक ग्रुप पंजाब में छिपा हुआ है। ये आतंकी फिरोजपुर इलाके में छिपे हो सकते हैं। सभी आतंकी पंजाब से दिल्ली में दाखिल होने की फिराक में हैं और किसी बड़ी घटना को अंजाम दे सकते हैं। काउंटर इंटेलिजेंस ऑफ पंजाब के आईजी ने सभी पुलिस कमिश्नर और विभागों को पत्र लिख कर इस संबंध में आगाह किया है। सतर्कता के लिहाज से हर जिले में पुलिस की नाकाबंदी बढ़ा दी गई है। सर्च ऑपरेशन चलाने के निर्देश दिए गए हैं। फिरोजपुर में जबरदस्त नाकाबंदी कर दी गई ह। शहर में आने-जाने वाहनों पर कड़ी नजर रखी जा रही है और गश्‍त बढ़ा दिया गया है।

Dhirendra
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned