scriptचुनाव से ऐन पहले हार्दिक पटेल के 5 और कथित वीडियो हुए वायरल | Hardik Patels 5th alleged video was viral before election | Patrika News

चुनाव से ऐन पहले हार्दिक पटेल के 5 और कथित वीडियो हुए वायरल

locationनई दिल्लीPublished: Dec 07, 2017 10:46:40 am

Submitted by:

Navyavesh Navrahi

हार्दिक ने कहा- मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, अपना संघर्ष जारी रखूंगा…

Hardik Patel video

Hardik Patel video

गुजरात में 9 दिसंबर को विधानसभा चुनाव के पहले चरण की वोटिंग है। इससे पहले पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के 5 और कथित वीडियो सामने आए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इनमें भी वे एक महिला के साथ दिख रहे हैं। हालांकि वीडियोस में उनके दूसरे सहयोगी भी है। सभी किसी कमरे में एक ही बैड पर हैं। हार्दिक पटेल ने इस पर कहा है कि वो पहले ही कहते रहे हैं कि ऐसे और भी वीडियो आएंगे। लेकिन इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है।
बता दें, इससे पहले भी 13 नवंबर को हार्दिक पटेल का ऐसे ही कथित वीडियो जारी किए गए थे। रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि इसमें दिखई दे रहा शख्स गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल हैं। तब हािर्दक ने कहा था कि हालांकि वे वीडियो में नहीं हैं, लेकिन अगर ऐसा होता भी, तो भी इसमें कोई बड़ी बात नहीं है। मैं अभी युवा हूं
गौर हो, पिछले कुछ समय से हार्दिक के ऐसे दस से वीडियो सामने आ चुके हैंं। जिनमें वे महिला के साथ नजर आ चुके हैं। इन पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए हार्दिक ने कहा- “यह सब तो चलता रहेगा। वीडियो वायरल होते रहेंगे। मुझे फर्क नहीं पड़ता।’ उन्होंने कहा कि वे अपने समाज के हकों के लिए लड़ रहे हैं और उनकी ये लड़ाई जारी रहेगी। किसी भी तरह से उन्हें रास्ते से नहीं भटकाया जा सकता। जिसे जो करना है, उसे वो करने की पूरी छूट है।
नए वीडियो में में भी एक कमरे का बैडरूम है, जिस पर कथित रूप से एक महिला, हार्दिक पलेट तथा कुछ अन्य व्यकति नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि अन्य लोग आंदोलन क कन्वीनर हैं। एक इन्य वीडियाे में सभी बैठकर बातचीत कर रहे हैं। बता दें कि गुजरात में दो फेज 9 और 14 दिसंबर को वोटिंग होनी है और 18 दिसंबर को रिजल्ट आएंगे।
hardik patel video
IMAGE CREDIT: google
हार्दिक पटेल ने बुधवार शाम का अमरेली में रोड शो किया था। यहां उन्होंने माेदी सरकार पर भी तंज कसे। अमरेली के बारे में कहा कि किसान नींव हैं। युवा रोजगार के लिए सूरत जाते हैं और गांव खाली हो जाता है। अब इसे रोकने का समय आ गया है। उन्होंने लोगों को भाजपा की सरकार उखाड़ फैंकने के लिए कहा।
कब के हैं वीडियो
अलग-अलग मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि हार्दिक के ये कथित वीडियो 16 मई, 22 मई और 23 मई के हैं। नए वीडियोस में कथित तौर पर हार्दिक दो अन्य साथियों के साथ हैं, जिनमें एक महिला ीाी है। तीनों ने सिर मुंडा रखे हैं। बता दें, कि पाटीदार अनामत आंदोलन के दौरान भाजपा के िखलाफ प्रदर्शन करते हुए पाटीदार नेताओं ने भावनगर में सामूहिक मंुडन कराया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो