scriptइस्तीफे के बाद अमू ने खट्टर को बताया अभिमानी, फारूख अब्दुल्ला को सरेआम चांटा मारने की जताई ख्वाहिश | Haryana BJP Media coordinator Surajpal Ammu Resign his post | Patrika News
विविध भारत

इस्तीफे के बाद अमू ने खट्टर को बताया अभिमानी, फारूख अब्दुल्ला को सरेआम चांटा मारने की जताई ख्वाहिश

सूरजपाल अम्मू ने संजय लीला भंसाली और दीपिका पादुकोण की गर्दन काटने वाले को 10 करोड़ का ईनाम देने की बात कही थी।

नई दिल्लीNov 29, 2017 / 02:10 pm

Kapil Tiwari

Suraj pal Ammu

Suraj pal Ammu

चंडीगढ़: फिल्म पद्मावती के विरोध को लेकर निर्देशक संजय लीला भंसाली की गर्दन काटने वाले को 10 करोड़ का ईनाम घोषित करने वाले हरियाणा बीजेपी नेता सूरजपाल अमू एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। दरअसल, इस बार उन्होंने जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और नेश्नल कॉन्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला को लेकर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मेरा ये सपना है कि कश्मीर के लाल चौक पर खड़ा होकर फारूक अब्दुल्ला को चाटा मारूं। उन्होंने कहा कि मैं फारूक अब्दुल्ला को चुनौति देता हूं कि वो मुझे वहां मिले।
सीएम खट्टर को बताया अभिमानी

आपको बता देें कि सूरजपाल अम्मू ने बुधवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। वो हरियाणा बीजेपी में मीडिय कॉर्डिनेटर के पद पर थे। अपने इस्तीफे को लेकर उन्होंने कहा कि मैंने भारी दिल से पार्टी से इस्तीफा दिया है। अम्मू ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर पर निशाना साधते हुए कहा है कि मुझे उनके रवैये से गहरा दुख पहुंचा है, मैनें अभी तक किसी भाजपा मुख्यमंत्री को इतना अभिमानी नहीं देखा जो कि पार्टी कार्यकर्ताओं और सामुदायिक प्रतिनिधियों का सम्मान नहीं करता।
बीजेपी ने दिया था कारण बताओ नोटिस

बुधवार को सूरजपाल अमू ने पार्टी पद से इस्तीफा दे दिया था। बीजेपी हाईकमान ने उनके बयान को लेकर कारण बताओ नोटिस जारी किया था। आपको बता दें कि अम्मू ने संजय लीला भंसाली का सिर काटने वाले को 10 करोड़ रुपए का ईनाम देने की घोषणा की थी। उनके इस बयान के बाद से ही ये मामला गरमा गया था और विपक्षी दलों के साथ-साथ बीजेपी ने भी उनके इस बयान की निंदा की थी।फिल्म पद्मावती पर सूरजपाल ने भंसाली ही नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण को लेकर भी 10 करोड़ के ईनाम का ऐलान किया था। इसके अलावा रणवीर सिंह को लेकर उन्होंने कहा था कि अगर वह फिल्म और भंसाली के पक्ष में दिए अपना बयान वापस लें नहीं तो टांग तोड़ देंगे।
फिल्म की रिलीज रोकने की दी थी धमकी
दीपिका और भंसाली को लेकर विवादित बयान देने के अलावा उन्होंने फिल्म की रिलीज रोकने के लिए धमकी दी थी कि वो इस फिल्म की रिलीज नहीं होने देंगे। उन्होंने पीएम मोदी से अपील की थी कि वह अपने विशेषाधिकार का प्रयोग करते हुए इस फिल्म को ‘डस्टबीन’ में डाल दें।
https://twitter.com/ANI/status/935763899630137348?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ANI/status/935761683255037953?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Miscellenous India / इस्तीफे के बाद अमू ने खट्टर को बताया अभिमानी, फारूख अब्दुल्ला को सरेआम चांटा मारने की जताई ख्वाहिश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो