scriptहरियाणा की डांसर हर्षिता दहिया की गोली मारकर हत्या | Haryana Dancer Harshit Dahiya shot dead | Patrika News

हरियाणा की डांसर हर्षिता दहिया की गोली मारकर हत्या

locationनई दिल्लीPublished: Oct 17, 2017 08:56:05 pm

हादसा तब हुआ जब वह अपनी वैगनआर गाड़ी से कुछ साथियों के साथ एक कार्यक्रम में हिस्सा लेकर लौट रही थीं।

Harshit Dahiya shot dead

Harshit Dahiya

नई दिल्ली। हरियाणा की प्रसिद्ध गायिका और डांसर हर्षिता दहिया की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई है। हर्षिता को हरियाणा के पानीपत में अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी। हर्षिता लोकगीत गायिकी के लिए प्रसिद्ध थीं।
जानकारी के मुताबिक हर्षिता के साथ यह हादसा तब हुआ जब वह अपनी वैगनआर गाड़ी से कुछ साथियों के साथ एक कार्यक्रम में हिस्सा लेकर लौट रही थीं।
हर्षिता दहिया गायिका होने के साथ-साथ अच्छी डांसर भी थीं। उनकी हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। जानकारी के मुताबिक हर्षिता इसराना के चमराडा गांव में अपना प्रोग्राम खत्म कर वापस लौट रही थी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।
पांच गोलियां लगीं, मौके पर ही मौत
जानकारी के मुताबिक, चमराड़ा गांव के करीब हर्षिता मंगलवार शाम को कार में अपने साथियों के साथ जा रही थीं। इसी दौरान कार सवार दो बदमाशों ने उन पर गोलियां चलाईं। इस दौरान हर्षिता को पांच गोलियां लगी। इसके कारण हर्षिता की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने बदमाशों की तलाश के लिए तीन टीमें बनाई हैं।
नरेला में मौसी के पास रहती थी हर्षिता
सोनीपत के गांव नाहरा-नाहरी की रहने वाली 20 वर्षीय हर्षिता दहिया फिलहाल दिल्ली के नरेला इलाके में रहती थी। वह यहां अपनी मौसी के घर रहती थी। मंगलवार को हर्षिता चमराड़ा गांव में युवा किसान मिशन जागृति कार्यक्रम में शिरकत करने गई थी। कार्यक्रम खत्म होने के बाद वह चार बजे के करीब कार से सोनीपत के पुगथला गांव जा रही थी। बताया जाता है कि कार को सोनीपत के राठधाणा गांव का प्रदीप चला रहा था। आगे की सीट पर गुमड़ गांव का संदीप और पीछे की सीट पर हर्षिता के साथ बल्लभगढ़ की निशा डांसर बैठी थी। तभी उनकी कार के आगे एक काले रंग की फोर्ड फिगो कार अड़ा दी गई।
बदमाश बोले, हर्षिता को छोड़ सब उतर जाओ
कार में दो बदमाश सवार थे। उनमें से एक बदमाश उतरा और हर्षिता की कार में सवार लोगों से कहा कि हर्षिता को छोड़ सभी कार से उतरकर भाग जाएं। उसकी उनसे दुश्मनी नहीं है। अगर रुके तो गोली मार दूंगा। इसके बाद प्रदीप, निशा और संदीप कार से उतरकर भाग गए। इसके बाद बदमाश ने हर्षित पर गोलियां दाग दीं। इससे हर्षिता की मौके पर मौत हो गई। पानीपत के एसपी राहुल शर्मा, डीएसपी क्राइम देशराज और एफएसल की टीम ने मौका मुआयना किया। शव को अस्पताल भिजवा दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो