scriptहरियाणा: मेडिकल कॉलेज की छात्राओं ने पीएम मोदी को खत लिखकर मांगी इच्छामृत्यु | Haryana: Medical College send To Pm Modi And President | Patrika News

हरियाणा: मेडिकल कॉलेज की छात्राओं ने पीएम मोदी को खत लिखकर मांगी इच्छामृत्यु

locationनई दिल्लीPublished: Aug 29, 2019 03:09:27 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

मेडिकल कॉलेज की छात्राओं ने पीएम से लेकर राष्ट्रपति तक को भेजा ईमेल
छात्राओं ने कॉलेज प्रबंधन पर लगाए काफी गंभीर आरोप

narendra modi
नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा से एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है। एक मेडिकल कॉलेज की छात्राओं ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से लेकर देश के राष्ट्रपति को ईमेल भेजकर इच्छामृत्यु की मांग की है। अचानक इस ईमेल के आने से सनसनी मच गई है।
जानकारी के मुताबिक, झज्जर-सांपला मार्ग पर स्थित एक मेडिकल कॉलेज की छात्राओं ने मैनेजमेंट पर काफी गंभीर आरोप लगाए हैं। छात्राओं का आरोप है कि एडमिशन के समय कॉलेज प्रबंधन ने जो वायदे किए थे, उसे अब तक पूरा नहीं किया गया है।
छात्राओं का कहना है कि मेडिकल कॉलेज में कोई चिकित्सक नहीं है और न ही कोई मरीज। इसके अलावा कॉलेज प्रबंधन की कार्यशैली कॉलेज की स्थापना के बाद से ही सवालों के घेरे में है। छात्राओं का यहां तक कहना है कि कई बार कॉलेज प्रबंधन के कारण वो मानसिक प्रताड़ना का शिकार हो चुके हैं।
पढ़ें- सफल ऑपरेशन के बाद खुशी से ICU में झूम उठा डॉक्‍टर

h.jpg
छात्राओं ने ईमेल में लिखा कि कॉलेज प्रबंधन पूरी फीस लेने के बाद कई बार कॉलेज से बाहर का रास्ता दिखाने का धमकी दे रहा है। इतना ही नहीं कई बार पूरे दिन छात्राओं को कॉलेज के बाहर खड़ा कर दिया जाता है।
इन सब समस्याओं से तंग आकर छात्राओं ने पीएम मोदी, सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस, राष्ट्रपति और प्रदेश के मुख्यमंत्री को ईमेल भेजा है। छात्राओं का कहना है कि जल्द से जल्द समस्याओं का समाधान किया जाए या फिर उन्हें इच्छामृत्यु की इजाजत दी जाए। हालांकि, इस मेल पर सरकार या प्रशासन की ओर से कोई एक्शन लिया गया है या नहीं इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो