scriptHaryana : निकिता के परिवार से मिले परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा, न्याय का दिया भरोसा | Haryana : Transport Minister Moolchand Sharma met Nikita's family, assured to get justice | Patrika News

Haryana : निकिता के परिवार से मिले परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा, न्याय का दिया भरोसा

locationनई दिल्लीPublished: Oct 28, 2020 08:23:47 pm

Submitted by:

Dhirendra

 

निकिता के परिवार से मले प्रदेश सरकार में मंत्री मूलचंद शर्मा।
पीड़ित परिवार को मंत्री ने न्याय का भरोसा दिलाया।

Nikita shooting

निकिता के परिवार से मले प्रदेश सरकार में मंत्री मूलचंद शर्मा।

नई दिल्ली। हरियाणा के बल्लभगढ़ क्षेत्र में मेधावी छात्रा निकिता तोमर ( Nikita Tomar ) की हत्या के बाद बुधवार को पीड़ित परिवार से हरियाणा के परिवहन मंत्र मूलचंद शर्मा ( Moolchand Sharma ) बल्लभगढ़ में मिले। परिवार को उन्होंने न्याय दिलाने का भरोसा दिया है। उन्होंने इस मामले में निर्धारित समय सीमा में जांच का भी आश्वासन दिया है। उन्होंने कहा कि 2018 में दर्ज की गई शिकायत से ही इस मामले की जांच होगी।
https://twitter.com/ANI/status/1321453475281039361?ref_src=twsrc%5Etfw
परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि हत्यारा शूटर चाहे कितना भी ताकतवर क्यों न हो उसे इस मामले में सख्त से सख्त सजा मिलेगी।

आरोपी के चाचा ने किया लव जेहाद से इनकार
बता दें कि हरियाणा के बल्लभगढ़ इलाके में छात्रा निकिता तोमर की हत्या के बाद पीड़ित परिवार ने दबाव में आकर इस मामले में लव जिहाद का ऐंगल होने से इनकार कर दिया है। दूसरी तरफ आरोपी के चाचा और बीएसपी के विधायक जावेद ने कहा है कि इस मामले में लव जिहाद का कोई भी विषय नहीं है। लेकिन जो भी दोषी है उसे सजा मिलनी चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो