scriptतरुण तेजपाल के खिलाफ दुष्कर्म मामले में 7 अक्टूबर से शुरू होगी सुनवाई | Hearing in rape case against Tarun Tejpal will start from October | Patrika News

तरुण तेजपाल के खिलाफ दुष्कर्म मामले में 7 अक्टूबर से शुरू होगी सुनवाई

Published: Sep 30, 2019 07:40:26 pm

Submitted by:

Shivani Singh

तरुण तेजपाल के खिलाफ दुष्कर्म मामले में सुनवाई फिर से शुरू
7 अक्टूबर से फिर से शुरू होगी सुनवाई
तेजपाल पर यौन उत्पीड़न है आरोप

tarun

नई दिल्ली। गोवा की एक अदालत ने सोमवार को कहा कि वरिष्ठ पत्रकार तरुण तेजपाल के खिलाफ मुकदमा सात अक्टूबर को फिर से शुरू होगा। अदालत ने तेजपाल की ओर से दायर की गई उस याचिका को भी खारिज कर दिया, जिसमें नवंबर तक अगली सुनवाई स्थगित करने की अपील की गई थी।

यह भी पढ़ें

आर्मी चीफ बिपिन रावत ने पाक को चेताया, कहा- सीमा पार करने की कोशिश की तो नहीं हिचकेगी सेना

उत्तरी गोवा की अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश क्षमा जोशी ने कहा कि अदालत मुकदमे में और देरी नहीं कर सकती, क्योंकि उसे छह महीने के अंदर पूरा करने के लिए सुप्रीम कोर्ट के निदेर्शो का पालन करना है। सितंबर 2017 में शुरू हुए इस मुकदमे में तेजपाल की ओर से सुप्रीम कोर्ट में आरोपों का खंडन करते हुए इन्हें खत्म करने की अपील करने के बाद देरी हुई है।

बता दें कि शीर्ष अदालत ने इस साल अगस्त में उनकी याचिका का निपटारा करते हुए निचली अदालत को छह महीने के अंदर मुकदमे को पूरा करने का निर्देश दिया था।

यह भी पढ़ें

धारा 370 को चुनौती देने वाली याचिकाएं संविधान पीठ भेजी गईं, 1 अक्टूबर से होगी सुनवाई

तेजपाल पर नवंबर 2013 में एक आयोजन के दौरान गोवा के एक रिसोर्ट होटल की लिफ्ट के अंदर जूनियर सहकर्मी के यौन उत्पीड़न, आपराधिक हमले सहित अन्य कई धाराओं के तहत आरोप लगाए गए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो