scriptतेज प्रताप के लिए आज अहम दिन, कोर्ट में ऐश्वर्या राय रखेंगी अपना पक्ष | hearing on tej pratap divorce case | Patrika News

तेज प्रताप के लिए आज अहम दिन, कोर्ट में ऐश्वर्या राय रखेंगी अपना पक्ष

locationनई दिल्लीPublished: Jan 31, 2019 03:05:41 pm

Submitted by:

Kaushlendra Pathak

तेज प्रताप के तलाक मामले में आज अहम सुनवाई होनी है।

tej pratap

तेज प्रताप के लिए आज अहम दिन, कोर्ट में ऐश्वर्या राय रखेंगी अपना पक्ष

नई दिल्ली। तेज प्रताप के तलाक मामले में गुरुवार को अहम सुनावाई होगी। आज उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय भी कोर्ट में अपना पक्ष रखेंगी। सबकी निगाहें पटना फैमिली कोर्ट पर टिकी है। सबके मन में एक ही सवाल है कि आज कोर्ट में क्या होगा?
तेज प्रताप मामले पर आज अहम सुनवाई

गौरतलब है कि तेज प्रताप ने नवंबर में कोर्ट में तलाक की अर्जी दाखिल की थी। इसके बाद परिवार ने उन्‍हें लगातार मनाने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं माने। अब कोर्ट ने उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय को नोटिस जारी कर आज सुनवाई के लिए बलाया है। सुनवाई के दौरान तेज प्रताप भी मौजूद रहेंगे। दरसअल, बीती सुनवाई के ठीक पहले फैमिली कोर्ट के जज उमाशंकर द्विवेदी का खगड़िया तबादला हो गया था। उनकी जगह पर गया के अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश कृष्ण बिहारी पांडेय ने योगदान दिया था। नए जज ने मामले की सुनवाई के लिए आज की तिथि निर्धारित की है।
नवंबर में तेज प्रताप ने दाखिल की थी अर्जी

यहां आपको बता दें कि 2 नवंबर 2018 को तेज प्रताप ने शादी के पांच महीने बाद ही ऐश्वर्या से तलाक लेने के लिए फैमिली कोर्ट में याचिका दायर की थी। यह याचिका 13 (1) (1ए) हिंदू मैरिज एक्ट के तहत दायर की गई थी। इसका केस नंबर 1208 है। मई में तेज प्रताप की शादी ऐश्वर्या राय से हुई थी। तेज प्रताप यादव तलाक मामले में अपने फैसले पर पूरी तरह अडिग है। वे बार-बार कह रहे हैं कि मैं किसी भी कीमत पर अपनी पत्नी एेश्वर्या से तलाक का फैसला नहीं बदल सकता। मैं तलाक लेकर ही रहूंगा और मेरे इस फैसले को अब भगवान भी नहीं बदल सकते। अब देखना यह है कि आज की सुनावई में क्या नतीजा निकलता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो