scriptदिल्ली-एनसीआर में तेज आंधी के साथ भारी बारिश, उड़ानों को भी करना पड़ा रद्द | Heavy rain with heavy thunderstorm in Delhi NCR | Patrika News

दिल्ली-एनसीआर में तेज आंधी के साथ भारी बारिश, उड़ानों को भी करना पड़ा रद्द

locationनई दिल्लीPublished: Oct 03, 2019 09:16:52 pm

Submitted by:

Mazkoor

तेज बारिश के कारण दुर्गापूजा पंडालों के आस-पास मच गई अफरा-तफरी। दिल्ली में हवाई उड़ानों को भी करना पड़ा रद्द।

Noida delhi rain

नई दिल्ली : गुरुवार की देर शाम अचानक दिल्ली-एनसीआर में अचानक से मौसम बदल गया। तेज आंधी-तूफान के साथ जमकर बारिश हुई। अचानक आई आंधी और बारिश के कारण दुर्गा पूजा पंडालों में लोग इधर-उधर भागने लगे। दिल्ली के अलावा नोएडा और गाजियाबाद में भी तेज आंधी के साथ बारिश का असर देखा गया। नोएडा में हालांकि हल्की बारिश हुई है।

उड़ान हुई स्थगित

अचानक से आई बारिश इतनी ज्यादा थी कि कुछ ही देर में दिल्ली-एनसीआर के सड़कों पर पानी भर गया। दुर्गापूजा के कारण काफी लोग शहरों में निकले हुए थे। कुछ देर के लिए अफरा-तफरी मच गई और लोग इधर-उधर भागने लगे। इस बीच भारी बारिश के कारण इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्‌डे पर कुछ देर के लिए उड़ानों को भी स्थगित कर दिया गया। उड़ानों को रात 7:56 से 8:22 बजे तक रद्द कर दिया गया था।

 

https://twitter.com/ANI/status/1179773410483654656?ref_src=twsrc%5Etfw

शुक्रवार को भी होगी बारिश

मौसम विभाग की माने तो उसके अनुसार, शुक्रवार को भी बारिश होगी। विभाग के अनुसार, गुरुवार और शुक्रवार को दिल्ली-एनसीआर में हल्की बारिश होनी थी, लेकिन गुरुवार की तेज बारिश मौसम विभाग के अनुमानों को भी धता बता गई। तेज बारिश के कारण सड़कों पर काफी पानी एकत्र हो गया और ट्रैफिक पर भी असर पड़ा है। बारिश और दुर्गापूजा के पंडालों में भीड़ के कारण भी जाम की स्थिति बन गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो