scriptदिल्ली एनसीआर में मुसीबत वाली बारिश, जगह-जगह भरा पानी | Heavy rainfall and waterlogged lashes parts of Delhi | Patrika News

दिल्ली एनसीआर में मुसीबत वाली बारिश, जगह-जगह भरा पानी

locationनई दिल्लीPublished: Sep 01, 2018 11:58:24 am

Submitted by:

Saif Ur Rehman

मूसलाधार बारिश से जगह-जगह पानी भर गया

Delhi

दिल्ली एनसीआर में मुसीबत वाली बारिश, जगह-जगह भरा पानी

नई दिल्ली। शनिवार को दिल्ली एनसीआर में जबरदस्त भारिश हुई। सुबह दिन निकलते ही मूसलाधार बारिश के दर्शन दिल्ली एनसीआर के लोगों को हुए। दिल्ली के अलावा, नोएडा, गाजियाबाद, गुरुग्राम में भी जमकर मेघा बरसे।
जगह-जगह भरा पानी

मूसलाधार वर्षा के बाद दिल्ली एनसीआर में कई जगह जलभराव हो गया। जिससे लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा। साउथ दिल्ली के एम्स, मालवीय नगर, ग्रीन पार्क, हौज खास समेत कई इलाकों जलमग्न हो गए। वहीं, पश्चिमी दिल्ली के पंजाबी बाग, उत्तम नगर, विकासपुरी और राजौरी गार्डन में भी हालात खराब बताए जा रहे हैं। साथ ही लक्ष्मी नगर, मंडी हाउस, रेल भवन और सचिवालय के आसपास भी पानी के जमा होने की खबर आई। चंद घंटों की बारिश से ही दिल्ली डूबने लगी।
https://twitter.com/ANI/status/1035768625511247879?ref_src=twsrc%5Etfw
यातायात हुआ बाधित

लगातार बारिश से जगह-जगह जलभराव हो गया। जिससे यातयात पर भी असर पड़ा। कई इलाकों में पानी भरने से वाहन भी खराब हो कर रूक गए। कुछ वाहन डूबते हुए भी नजर आए। सड़कों पर वाहन खराब होने और पानी भरने से ट्रैफिक जाम लग गया। सड़कों पर गाड़ी, बस, कारों की लंबी-लंबी कतारें भी देखने को मिली। यातायात बाधित होने से लोगों को परेशान हुई। दफ्तर पहुंचने में लोगों को देरी हुई।
मौसम विभाग की चेतावनीः अगले तीन दिन उत्तर भारत में होगी मूसलाधार बारिश, हाई अलर्ट पर उत्तराखंड

इन रास्तों पर जरा बचके

मथुरा रोड, शेरशाह रोड, मुथरा रोड-भैरों रोड, महर्षि रमन रोड, तीन मूर्ति मार्ग, हनुमान सेतु, राजेंद्र प्रसाद रोड, अजमेरी गेट, जीटी करनाल रोड, मिंटो रोड, पंचकुईया रोड, खजूरी चौक, वजीराबाद रोड, यमुना मार्ग, आईपी मार्ग, आईटीओ पर यातायात सुस्त बताया जा रहा है।
https://twitter.com/ANI/status/1035743440884117504?ref_src=twsrc%5Etfw
पहाड़ी इलाकों के लिए चेतावनी जारी

देशभर के कई इलाकों में मानसून की मनमर्जी से बुरा हाल है। खास तौर पर पहाड़ी इलाकों में भारी बारिश ने कहर बरपा रखा है। केरल के बाद अब उत्तराखंड़, हिमाचल प्रदेश जैसे पहाड़ी इलाकों में मौसम विभाग ने बड़ी चेतावनी जारी कर दी है। मौसम विभाग की माने तो देश के अन्य राज्यों जैसे मध्यप्रदेश, राजस्थान, दिल्ली-एनसीआर समेत उत्तर भारत के कई इलाकों में जमकर बारिश होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो