scriptआरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी, कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित | High Court reserves order on Lalu Yadav's bail plea | Patrika News
विविध भारत

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी, कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित

लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर सुवाई पूरी हो गई है।

Jan 04, 2019 / 04:15 pm

Kaushlendra Pathak

lalu prasad

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी, कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू हो गई है। इसलिए, बिहार की राजनीति में सबको इंतजार यह है कि लालू प्रसाद आखिर कब बाहर आएंगे। वहीं, शुक्रवार को लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी हो गई। लेकिन, कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है।
लालू की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी

लालू प्रसाद की ओर से सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता कपिल सिब्बल ने कोर्ट में पक्ष रखा। कोर्ट से बाहर निकलने पर उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर सुनावाई पूरी हो गई है और कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है। उन्होंने कहा कि सुनवाई के दौरान सीबीआई के अधिवक्ता ने भी अपनी दलील पेश की। गौरतलब है कि 20 दिसम्बर को लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर सुनवाई टल गई थी। सीबीआई के वकील ने मेरिट पर बहस के लिए वक्त मांग लिया था। जिसके बाद कोर्ट ने 4 जनवरी को अगली सुनवाई की तारीख तय की थी। अब देखना यह है कि कोर्ट उनको जमानत देती है या फिर वो अभी अंदर ही रहेंगे।
https://twitter.com/ANI/status/1081109985243783168?ref_src=twsrc%5Etfw
रिम्स में भर्ती हैं लालू प्रसाद

आपको बता दें कि लालू प्रसाद की ओर से चारा घोटाले के तीनों मामले, चाईबासा, देवघर और दुमका में सीबीआई कोर्ट के फैसले के खिलाफ हाईकोर्ट में जमानत याचिका दायर की गयी है। गौरतलब है कि लालू प्रसाद रांची के बिरसा मुंडा कारागार में बंद हैं। लेकिन, तबीयत खराब होने की वजह से आरजेडी सुप्रीमो करीब चार महीने से रिम्स में अपना इलाज करवा रहे हैं। खराब तबीयत और उच्चस्तरीय इलाज के लिए उन्होंने जमानत याचिका लगाई है।

Home / Miscellenous India / आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर सुनवाई पूरी, कोर्ट ने फैसला रखा सुरक्षित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो