scriptCM जयराम ठाकुर बोले – तबलीगी जमात के लोग पहचान का खुलासा करें, नहीं तो होगी सख्त कार्रवाई | CM Jairam Thakur said - Tabligi Jamaat people should reveal identity otherwise strict action will be taken | Patrika News

CM जयराम ठाकुर बोले – तबलीगी जमात के लोग पहचान का खुलासा करें, नहीं तो होगी सख्त कार्रवाई

locationनई दिल्लीPublished: Apr 05, 2020 07:23:41 pm

Submitted by:

Dhirendra

संक्रमण फैलाने पर होगा हत्या के प्रयास का मामला दर्ज
हिमाचल में तबलीगी जमात के अब तक 277 लोगों की पहचान हुई
रविवार को हिमाचल में 87 कोरोना के सैंपल लिए गए

jayram_thakur.jpeg

,,

नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ( CM Jairam Thakur ) ने तबलीगी जमात ( Tabligi Jamaat ) में शामिल होने वाले लोगों को अपनी पहचान का खुलासा करने की अपील की है। उन्होंने कहा कि ऐसा न करने पर हमारी सरकार कार्रवाई करने के लिए मजबूर होगी।
बता दें कि अब तक हिमाचल प्रदेश में कुल 13 कोरोना पॉजिटिव ( coronavirus ) केस सामने आए हैं। इनमें से 6 पॉजिटिव लोग दिल्ली में आयोजित तबलीगी जमात में शामिल हुए थे।

दिल्ली एयरपोर्ट पर पकड़े गए 8 मलेशियाई नागरिक, तबलीगी जमात के कार्यक्रम में हुए थे शामिल
दूसरी तरफ हिमाचल प्रदेश के पुलिस महानिदेशक ने चेतावनी देते हुए कहा कि रविवार तक बताएं कि कौन-कौन हिमाचल प्रदेश ( Himachal Pradesh ) आया है। अगर नहीं बताया तो कड़ी कार्रवाई होगी। किसी से संक्रमण फैलने पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज होगा। मौत हुई तो 302 का मामला दर्ज होगा। उन्होंने कहा कि अब तक तबलीगी जमात से जुड़े 277 लोगों की पहचान हुई है।
वहीं, हिमाचल प्रदेश के अतिरिक्त मुख्य सचिव स्वास्थ्य आरडी धीमान ने बताया कि शनिवार को शिमला के आईजीएमसी अस्पताल में 7 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। तीन मरीज नालागढ़ से हैं। ये तीनों दिल्ली के निजामुद्दीन मरकज में शामिल हो कर लौटे थे। जबकि चार अन्य मरीज बद्दी की एक कंपनी की महिला के रिश्तेदार हैं। महिला की चंड़ीगढ़ पीजीआई में कोरोना से मौत हुई थी। 7 नए मामले आने की पुष्टि की है। दूसरी तरफ आईजीएमसी के एमएस डॉक्टर जनक राज ने भी इस बात की पुष्टि की है।
Delhi: AIIMS ट्रॉमा सेंटर के तीसरी मंजिल से कूदा कोरोना संदिग्ध, नहीं आई है जांच रिपोर्ट

जानकारी के मुताबिक रविवार को हिमाचल में 87 कोरोना के कुल सैंपल लिए गए। इनसे 54 आईजीएमसी शिमला और 33 टांडा कांगड़ा में सैंपल लिए गए। आईजीएमसी के एमएस डॉक्टर जनक राज ने बताया कि बद्दी के जिन 4 लोगों के सैंपल पॉजिटिव आए हैं वे चारों लोग दिल्ली शिफ्ट हो गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो